IPL 2021 नीलामी: मॉरिस, मैक्सवेल ही नहीं, इनके लिए भी बोली पर बोली

चेन्नई में चल रही IPL2021 नीलामी में इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास की सबसे बड़ी बोली देखने को मिली

Updated
IPL 2021 नीलामी: मॉरिस, मैक्सवेल ही नहीं, इनके लिए भी बोली पर बोली
i

चेन्नई में चल रही IPL2021 नीलामी में इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास की सबसे बड़ी बोली देखने को मिली. राजस्थान ने क्रिस मॉरिस के लिए 16.25 करोड़ रुपये की बोली लगाई. मॉरिस के लिए बोली पर बोली लगी. उनके अलावा अब तक किस-किस के लिए बोली पर बोली आइए जानते हैं.

इनके लिए लगी बोली पर बोली :

1.क्रिस मॉरिस को चढ़ा गुलाबी रंग (16 करोड़ 25 लाख रुपये) : 75 लाख बेस प्राइज के मॉरिस को अपनी टीम में शामिल करने के लिए मुंबई और बेंगलुरु ने बोली पर बोली लगाई. आखिरी में RCB रेस बाहर हो गई और राजस्थान की नीलामी रेस में इंट्री हुई. नीलामी अभी 14 करोड़ के आस-पास पहुंची ही थी कि पंजाब ने भी दौड़ में अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी. अब दौड़ राजस्थान और KXIP के बीच होने लगी थी. लेकिन असली रंग राजस्थान ने ही चढ़ाया. RR ने आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी 16 करोड़ 25 लाख रुपये की बोली लगाकर मोइन को अपनी टीम में शामिल किया.

IPL 2021 नीलामी: मॉरिस, मैक्सवेल ही नहीं, इनके लिए भी बोली पर बोली

2.मैक्सवेल के लिए लगी मैक्स बोली (14.25 करोड़ रुपये) : 2 करोड़ रुपये की बेस प्राइज के साथ IPL 2021 नीलामी में उतरे ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मैक्सवेल को खरीदने के लिए बोली पर बोली लगती रही. CSK चेन्नई सुपर किंग्स और RCB रॉयल चैलैंजर्स बेंगलुरु के बीच बोली की जंग देखने को मिली. लेकिन आखिर में बाजी RCB ने मारी. बेंगलुरु ने 14.25 करोड़ की बोली लगाकर मैक्सवेल को अपने पाले में किया. अब किंग कोहली, एबीडी और मैक्सवेल साथ में खेलते हुये दिखेंगे.

IPL 2021 नीलामी: मॉरिस, मैक्सवेल ही नहीं, इनके लिए भी बोली पर बोली

3.मोइन के लिए CSK और KXIP ने लगाई होड (7 करोड़ रुपये): इंग्लैंड के धुरंधर खिलाड़ी मोइन अली को अपनी टीम में शामिल करने के लिए बोली पर बोली लगाई गई. पंजाब और चेन्नई ने इनके लिए दौड़ लगाई लेकिन नीलामी की रेस चेन्नई ने जीती. CSK ने मोइन अली को 7 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया.

4.शिवम दुबे राजस्थानी रंग में डूबे (4 करोड़ 40 लाख रुपये) : 50 लाख की बेस प्राइज वाले शिवम दुबे के लिए भी बोली पर बोली लगी. अंत में 4 करोड़ 40 लाख रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने इन्हें अपने बेड़े में शामिल किया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!