ADVERTISEMENT

BSNL का धांसू प्लान,150 रुपये से भी कम में पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग

खास बात यह है कि इस प्लान में ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने की सुविधा है.

Published
BSNL New Prepaid Recharge Plan for Unlimited Calling: बीएसएनएल के इस प्लान में पाएं अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग
i

बीएसएनएल, जियो, वोडाफोन और एयरटेल समेत अन्य टेलीकॉम कंपनियों को प्रीपेड प्लान्स में कड़ी टक्कर दे रहा है. बीएसएनएल ने कॉलिंग के लिए एक 150 रुपये से भी कम का प्लान लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 300 मिनट मिलते हैं. अगर आप भी बीएसएनएल के इस प्लान को खरीदना चाहते हैं, जानिए वैधता से लेकर अन्य जरूरी जानकारी:

बीएसएनएल ने 135 रुपए वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान का नाम VOICE-135 रखा है. इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है. खास बात यह है कि इस प्लान में ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने की सुविधा है. आपको बता दें कि यह प्लान यूपी वेस्ट सर्किल के लिए ही उपलब्ध है.

ADVERTISEMENT

जानिए कैसे करें रिचार्ज

बीएसएनएल के 135 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को रिचार्ज करने के लिए आपको BSNL की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा. इसके बाद आप प्रीपेड प्लान रिचार्ज के ऑप्शन पर क्लिक करें, जिसके बाद आपको बीएसएनएल के तमाम अन्य प्रीपेड प्लान दिखाई पड़ेगें. यहां पर मौजूद 135 रुपये वाले प्लान के नीचे मौजूद Recharge के ऑप्शन पर क्लिक करें.

यहां पर मोबाइल नंबर भरना होगा. इसके अलावा आपको ईमेल आईडी समेत अन्य जानकारी देनी होगी. कोड भरकर सबमिट करने पर पेमेंट का ऑप्शन आएगा. पेमेंट करते ही आपको मोबाइल पर रिचार्ज होने का मैसेज कंपनी की ओर से आ जाता है.

Direct Link to Recharge 135 BSNL Plan

BSNL New Prepaid Recharge Plan
BSNL New Prepaid Recharge Plan
(फोटो: BSNL ऑफिशियल वेबसाइट)
ADVERTISEMENT

BSNL के इन प्रीपेड प्लान पर फ्री टीवी की सुविधा

बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए खास प्लान उतारा है, जिसमें ग्राहकों को कुछ प्रीपेड प्लान्स के तहत फ्री में बीएसएनएल टीवी देखने की सुविधा मिल रही है. टीवी ऐप फिलहाल प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है. कंपनी ने पोस्टपेड ग्राहकों को यह सुविधा क्यों नहीं दी इस बारे में किसी तरह का कारण नहीं बताया है. जिन प्लान्स के साथ फ्री बीएसएनएल टीवी की सुविधा मिलेगी उनमें STV 97, STV 365, STV 399, STV 997, STV 998 और STV 1999 शामिल हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT