ADVERTISEMENT

Ola electric scooter launch date: Ola Scooter 15 अगस्त को लॉन्च होगा,देखें डिटेल

Ola electric scooter: इसे कंपनी की तमिलनाडु में तैयार हो रही टू-व्हीलर फैक्ट्री में बनाया जाएगा.

Updated
<div class="paragraphs"><p>Book Ola Electric Scooter</p></div>
i

Ola electric scooter launch date announced: ओला अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर 15 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है. इसकी जानकारी ओला कैब्स के संस्थापक और ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर दी है.

भाविश अग्रवाल ने अपने में लिखा कि कंपनी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के दिन ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च इवेंट की योजना बना रही है. इस दिन इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी सभी डिटेल साझा करेंगे. उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमारे स्कूटर को रिजर्व किया है.

ADVERTISEMENT

बता दें पिछले महीने की 15 जुलाई से ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरू हुई थी. स्कूटर की बुकिंग शुरू होने के पहले 24 घंटों में ही लगभग 1 लाख स्कूटर की बुकिंग हो गई थी. कंपनी ने कहा था कि ग्राहक 499 रुपए का रिफंडेबल अमाउंट जमा कर अपने ओला स्कूटर (Ola Scooter) को olaelectric.com के माध्यम से बुक कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT

रिपोर्टस के अनुसर ओला के इस ई-स्कूटर में LED लाइटिंग, डिस्क ब्रेक जैसे कई फीचर्स देखने को मिल सकते है. स्कूटर को 10 रंग में पेश किया जा सकता जिसमें नीला, काला, सफेद, ग्रे, लाल, पीले रंग शामिल हो सकते. ओला के इस स्कूटर को दुनिया के लिए भी भारत में ही बनाया जाएगा. इसे कंपनी की तमिलनाडु में तैयार हो रही टू-व्हीलर फैक्ट्री में बनाया जाएगा.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT