ADVERTISEMENTREMOVE AD

Instagram New Story feature: इंस्टाग्राम ला रहा नया फीचर, जिसके बाद लंबे समय तक रख पाएंगे स्टोरी

Instagram New Story feature: फिलहाल ये फीचर टेस्टिंग फेज में है जल्द ही सभी के लिए रोलआउट हो सकता हैं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

Instagram New Story feature: मेटा अपने सोशल मीडिया ऐप्स फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप में नए फीचर रोल आउट करने की तैयारी कर रहा हैं. इस बात की जानकारी रिवर्स इंजिनियर Alessandro Paluzzi ने शेयर की है. उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट कर बताया कि कंपनी MY Week नाम के एक फीचर पर काम कर रही है जो आने वाले समय में सभी के लिए रोलआउट हो सकता है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इस अपडेट के बाद यूजर्स अपनी स्टोरी को 24 घंटे से ज्यादा देर के लिए सेट कर पाएंगे. फिलहाल इंस्टाग्राम यूजर्स केवल 24 घंटे के स्टोरी को शेयर कर सकते हैं लेकिन नए फीचर के आने के बाद यूजर्स स्टोरी को 7 दिनों एक प्रोफाइल पर शेयर कर पाएंगे. इसके अलावा, यूजर्स अगर चाहें तो किसी स्टोरी को बीच में डिलीट या नई स्टोरी भी ऐड कर सकेंगे.

नए फीचर से किसे फायदा?

इस फीचर से उन क्रिएटर्स को फायदा होगा जो अपनी स्टोरी को लंबे समय तक रखना चाहते हैं. इसके अलावा, क्रिएटर्स को अपकमिंग इवेंट के बारे में भी इस फीचर की मदद से जानकारी देने में आसानी होगी, उन्हें बार-बार स्टोरी अपडेट नहीं करनी होगी. बता दें फिलहाल ये फीचर टेस्टिंग फेज में है जल्द ही सभी के लिए रोलआउट हो सकता हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

रिपोट्स के अनुसार इंस्टाग्राम इस समय कई तरह के नए फीचर्स पर काम कर रहा है. जल्द आपको 'प्लान इवेंट', Nearby, स्टोरी के लिए एक नया ट्रे (People you Follow) समेत कई सारे नए फीचर्स देखने को मिलेंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×