ADVERTISEMENT

कैमरे पर गोमूत्र पीते दिखे BJP MLA, कहा- कोरोना का इलाज

अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं यूपी के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह

Updated

देश कोरोना महामारी के संकट से जूझ रहा है. ऐसे वक्त में जीवन रक्षक दवाई और वैक्सीन ही इस कोविड-19 संक्रमण को रोकने में कारगर है. लेकिन देश में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए अजीबो-गरीब नुस्खे दे रहे हैं. यूपी के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कोरोना वायरस से बचने के लिए गौमूत्र पीने की सलाह दी है.

‘गोमूत्र ही कोरोना से बचाएगा’

उत्तर प्रदेश के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.

एक बार फिर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कोरोना महामारी के इलाज के नाम पर सुर्खियों में बने रहने की कोशिश की है. सुरेंद्र सिंह ने कोरोना महामारी के निदान पर अवैज्ञानिक ज्ञान देते हुए लोगों को गोमूत्र सेवन करने की सलाह दी है.

सुरेंद्र सिंह का कहना है कि गोमूत्र का सेवन करने से कोरोना महामारी पर नियंत्रण पाया जा सकता है और वे खुद रोजाना गोमूत्र पीते हैं. हालांकि बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि वे खुद नहीं जानते हैं कि गोमूत्र पीने के पीछे वैज्ञानिक तर्क क्या है लेकिन फिर भी लोगों को गोमूत्र का सेवन करने की सलाह दे रहे हैं.
ADVERTISEMENT

‘कोरोना महामारी के सामने दुनिया का विज्ञान फेल’

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि विज्ञान भले ही इस बात को माने या न माने, लेकिन मैं मानता हूं कि गोमूत्र पीने से कोरोना महामारी पर नियंत्रण पाया जा सकता है.

सुरेंद्र सिंह के अनुसार, दुनिया का सारा विज्ञान कोविड महामारी के आगे फेल हो गया है. ऐसी स्थिति में इंसान को भगवान पर भरोसा करके और अपने पुरखों की परंपरा का पालन करते हुए गोमूत्र का सेवन करना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कोरोना से बचने के लिए घी में हल्दी मिलाकर उसका सेवन करने की सलाह भी दी.

बता दें कि इससे पहले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह मायावती और ममता बनर्जी पर दिए विवादित बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT