ADVERTISEMENT

अरविंद केजरीवाल ने MCD चुनाव जीतने के बाद पीएम मोदी से मांगा आशीर्वाद

Arvind kejriwal ने MCD Chunav में जीत के बाद अपने नेताओं को दी एक चेतावनी

Published

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद अरविंद केजरीवाल ने जोरदार भाषण दिया. उन्होंने दिल्ली को चमकाने के लिए जहां पीएम मोदी से आशीर्वाद मांगा वहीं अपने पार्षदों को एक चेतावनी भी दी.

ADVERTISEMENT
दिल्ली का शुक्रिया कि अपने भाई, अपने बेटे को इस लायक समझा कि हमें नगर निगम की भी जिम्मेदारी दे दी. हमें स्कूल की जिम्मेदारी दी तो हमने रात दिन मेहनत करके स्कूल ठीक किए. हमें अस्पताल की जिम्मेदारी दी तो हमने रात दिन एक करके अस्पताल ठीक किए. आज हमें दिल्ली की सफाई करने की जिम्मेदारी दी है, भ्रष्टाचार को दूर करने की जिम्मेदारी दी है, मैं पूरी कोशिश करूंगा कि इस भरोसे को कायम रखूं.
अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री, दिल्ली

''काम करके भी जीत सकते हैं''

केजरीवाल ने कहा कि एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी को जिताकर दिल्ली ने पूरे देश को एक संदेश दिया है. संदेश दिया है कि राजनीति काम करके भी की जा सकती है. लेकिन हम गाली ग्लौच करने नहीं आए हैं. आज दिल्ली ने संदेश दिया है कि स्कूल और अस्पताल बनाने से भी वोट मिलते हैं.

केजरीवाल ने जीत के बाद अपने नेताओं को सलाह दी कि-''अहंकार मत करना. विधायक, पार्षद, सीएम बनने पर अहंकार न करें क्योंकि इससे पतन पक्का है.'' उन्होंने कहा कि राजनीति आजतक ही, अब काम पर जुट जाएं.

ADVERTISEMENT

दिल्ली वालों से मांगी मदद

केजरीवाल ने कहा कि ''दिल्ली को साफ करना बड़ा काम है. दिल्ली को साफ करने के लिए बच्चों, बुजुर्गों, महिलाओं और युवाओं की ड्यूटी लगी. ये काम अकेले हमसे नहीं होगा. दिल्ली का दो करोड़ लोगों को परिवार है, दो करोड़ लोग मिलकर दिल्ली को साफ करेंगे.''

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
0
3 माह
12 माह
12 माह
मेंबर बनने के फायदे
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×