ADVERTISEMENTREMOVE AD

मिर्जापुर: 4 बदमाशों ने ATM कैश वैन लूटी, तीन को मारी गोली, सुरक्षागार्ड की मौत

Mirzapur: वैन में कुल 22 लाख रुपये थे. इस लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

छोटा
मध्यम
बड़ा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्जापुर (Mirzapur) में दिनदहाड़े लूटेरों ने वारदात को अंजाम दिया है. ATM के लिए कैश लेकर आई वैन को लूट लिया. इस दौरान लूटेरों ने फायरिंग भी की, जिसमें तीन लोगों को गोली लग गई, इसमें एक सुरक्षागार्ड की मौत हो गई है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
दरअसल मिर्जापुर में एक्सिस बैंक के एटीएम के लिए कैश ला रही वैन को लूट लिया गया. दो बाइकों पर आए चार लूटेरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. वैन के गार्ड ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की, लेकिन उन्होंने गार्ड पर फायरिंग कर दी. गार्ड की इलाज के दौरान मौत हो गई है.

वहीं वैन में बैठे एक अन्य कर्मचारी को भी गोली मारी गई है. जब लूटेरे मौके से भागने लगे तो एक राहगिर ने अपनी बाइक से उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन लूटेरों ने उस पर भी गोली चलाई.

मिर्जापुर के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह ने बताया कि...

"पूरी घटना कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेलतर इलाके की है. मामले में तीन लोगों को गोली लगी है. फिलहाल ये जांच की जा रही है कि लूट हुई है या नहीं."

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें एक बदमाश कैश के बॉक्स को बाइक से ले जाते हुए दिखाई दे रहा है. उसके एक हाथ में तमंचा भी नजर आ रहा है.

जानकारी के मुताबिक, वैन में कुल 22 लाख रुपये थे. इस लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें