साड़ी में फ्लिप देखा, देखिए पारुल के और कमाल

आपने साड़ी में फ्रंट फ्लिप करती महिला का वायरल वीडियो देखा?

Published
न्यूज वीडियो
1 min read

वीडियो एडिटर: पुनीत भाटिया

देखिए ये वायरल वीडियो जिसमे एक महिला साड़ी में फ्रंट फ्लिप कर रही हैं- अब मिलिए पारुल अरोड़ा से- एक राष्ट्रीय स्तरीय की जिमनास्ट- पारुल के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहुत कम समय में 5 लाख से ज्यादा व्यूज हैं.

हमें कुछ अलग करना था, थोडा क्रिएटिव, मेरे दोस्त माइकल होश्यार सिंह ने मुझे कहा कि मैं साड़ी में फ्लिप करूं. मैंने सोचा था कि कोई साड़ी में कैसे फ्लिप करेगा? एक महिला के लिए साड़ी में चलना ही मुश्किल भरा होता है. लेकिन मैंने चुनौती ली और उसे ट्राइ किया, मैंने शुरुआत में कुछ 1 या दो फ्लिप किए लेकिन उसके बाद में गिर गई
पारुल अरोड़ा

साड़ी ने कैसे बढ़ाया पारुल का आत्मविश्वास

हरियाणा के अंबाला की रहने वालीं पारुल 14 साल से ट्रेनिंग ले रही हैं. उनका कहना है कि साड़ी में फिल्प कर लेने के बाद उन्हें कई अलग कॉस्टयूम में ट्राइ करने का आइडिया आया. मुंडु हो या गाउन- पोशाक कोई भी हो पारुल आसानी से फ्लिप कर सकती हैं. पारुल के लिए ये महिला शक्ति को दिखाने का एक तरीका था.

जैसे-जैसे वीडियो लोकप्रिय हुआ पारुल को भी अन्य महिलाओं की तरह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा! जब हमने पूछा कि वो इन सब से कैसे निपटती हैं तो उन्होंने कहा कि वो इन ट्रॉल्स पर ध्यान नहीं देती हैं.

उन्होंने कहा- मैं उन सभी लड़कियों से कहना चाहती हूं, चाहे वो जिमनास्ट बनना चाहें या न चाहें, लेकिन आप जो भी करें उसे पूरी शिद्दत से करें. हर किसी को कठिनाई का सामना करना पड़ता है. बस हार नहीं मनानी चाहिए.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!