‘मिर्जापुर’ में कोई भी कैरेक्टर सीधा-सादा नहीं: दिव्येंदु शर्मा

‘मिर्जापुर’ में कोई भी कैरेक्टर सीधा-सादा नहीं: दिव्येंदु शर्मा

वीडियो

अमेजन प्राइम वीडियो की 9 एपिसोड वाली चर्चित वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ 16 नवंबर से शुरू हो गई है. 'मिर्जापुर' की कहानी जुर्म की दुनिया पर आधारित है, जिसमें एक्शन की भरमार देखने को मिलती है. दो भाइयों की इस कहानी में पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार की ठेठ रंगबाजी और गैंगवार नजर आती है.

इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रीया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौर और अमित सियाल जैसे कलाकारों की टोली है.

'मिर्जापुर' में कालीन भाई की बोल्ड बीवी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुगल ने द क्विंट के साथ खास बातचीत में बताया कि कैसे ये माफिया सीरीज बाकी सीरीज से अलग हटकर है. उन्होंने कहा-

मिर्जापुर के कैरेक्टर इतने रहस्यमय हैं कि आप पता नहीं लगा सकते कि कब क्या होने वाला है. जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तो तीसरे एपिसोड में मुझे लगा कि चौथे एपिसोड में ये कैरेक्टर ऐसा करेगा. लेकिन मैं पूरी तरह गलत साबित हुई. स्क्रिप्ट का हर एक कैरेक्टर आपको हर स्टेज पर सरप्राइज करता है.

माफिया डॉन कालीन भाई के बेटे मुन्ना का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने कहा, "मैंने अपनी फैमिली को बोला है कि सब एक साथ बैठकर इसे बिल्कुल भी न देखें. सब अलग-अलग जाकर देखें. कुछ भी फैमिली टाइम सोचकर मत देखना कि आओ मिर्जापुर देखें सब."

दिव्येंदु शर्मा का ये भी कहना है कि 'मिर्जापुर' में आप किसी भी कैरेक्टर को सीधा -सादा न समझें.

बता दें, अमेजन पर आने वाली 'मिर्जापुर' वेब सीरीज को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस सीरीज को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें : आप शादी करें तो भारी खर्चा पर ये करें तो करोड़ों की कमाई

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our वीडियो section for more stories.

वीडियो

    वीडियो