BJP से दोस्ती को गलती बता रहे उद्धव, NDA से अलग हो जाएगी शिवसेना?

BJP से दोस्ती को गलती बता रहे उद्धव, NDA से अलग हो जाएगी शिवसेना?

वीडियो

महाराष्ट्र का महाभारत अब आखिरी अध्याय की तरफ बढ़ रहा है. शिवसेना और बीजेपी के बीच लड़ाई और बढ़ गई है. पेंच ये है कि दोनों अब भी दावा कर रहे हैं कि हम सरकार बना लेंगे...लेकिन कैसे?

Loading...

शुक्रवार को फडणवीस ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया और उसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिवसेना पर जमकर तीर चलाए...उन्होंने कहा मैंने तो उद्धव को कई बार फोन किया लेकिन उन्होंने बात तक नहीं की...और ये कहां कि दोस्ती है कि हमसे बात न करके एनसीपी -कांग्रेस से बात कर रहे हैं.

दोनों में जो बातचीत बंद हुई है उसके लिए शिवसेना जिम्मेदार है, न मैंने और न अमित शाह ने ढाई-ढाई साल सीएम का वादा किया था.
देवेंद्र फडणवीस, सीएम, महाराष्ट्र

फडणवीस की फटकार, शिवसेना की ललकार

इधर फडणवीस की फटकार आई और उसके तुरंत बाद शिवसेना की ललकार आ गई...उद्धव ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और कहा - मैं हरियाणा का चौटाला नहीं, बाला साहेब का बेटा हूं, झूठ नहीं बोलता. और बीजेपी झूठ बोलना बंद करे. उद्धव ने तो यहां तक कह दिया कि उन्होंने गलत लोगों से गठबंधन कर लिया.

फडणवीस हम पर झूठ बोलने का आरोप लगा रहे हैं, उनसे ऐसी उम्मीद नहीं थी.अमित शाह और कंपनी मुझे कितना भी झूठा बताने की कोशिश करे, हम घबराने वाले नहीं है. मेरे पास वक्त था लेकिन मैंने बात नहीं की, क्योंकि मुझे झूठों के साथ बात नहीं करना है.
उद्धव ठाकरे, शिवसेना प्रमुख

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन?

फडणवीस ने फिर भरोसा जताया कि महाराष्ट्र में बीजेपी की अगुवाई वाली ही सरकार बनेगी....सवाल है कैसे...क्या वो बीजेपी-एनसीपी के किसी नए गठबंधन की बात कर रहे हैं?..उधर शिवसेना ने भी कहा है कि अगर राज्यपाल उन्हें न्योता देते हैं तो वो सरकार बना लेगी...मगर कैसे...कांग्रेस के रुख को देखकर सूरत यही बनती है कि शिवसेना एनडीए से बाहर जाए और फिर शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस सरकार बनाए.....ताजा अपडेट ये है कि कांग्रेस के नेता और संजय राउत शरद पवार के घर पहुंचे हैं..लेकिन बात नहीं बनी  तो महाराष्ट्र राष्ट्रपति शासन की तरफ बढ़ता दिख रहा है.

ये भी पढ़ें : BJP पर बोले उद्धव ठाकरे-मुझे झूठा कहने वालों से रिश्ता कैसे रखूं

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our वीडियो section for more stories.

वीडियो

वीडियो

Loading...