ADVERTISEMENTREMOVE AD

MP: इंदौर के राऊ में मतदान से पहले BJP-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में झड़प, दो घायल

MP Election: कांग्रेस MLA जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी और BJP उम्मीदवार मधु वर्मा के भाई बलराम वर्मा के खिलाफ केस दर्ज हुआ है.

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Election) के लिए मतदान से ठीक एक दिन पहले 16 नवंबर की देर रात को इंदौर (Indore) के पास राऊ (Rau) में बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए, जिसके बाद पुलिस ने कई लोगों पर केस दर्ज कर लिया है. आरोप है कि कार्यकर्ताओं ने आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए आम लोगों को मुफ्त में चीजें बांटी हैं और इसी दौरान दोनों के बीच झड़प हुई है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद के कारण तीन अलग-अलग इलाकों में झड़प हुई है, जिसके बाद तीन अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में दर्जनों बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं.

इनमें से एक मामला कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी और बीजेपी उम्मीदवार मधु वर्मा के भाई बलराम वर्मा का है. दोनों के खिलाफ राजेंद्र नगर थाने में केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने बल प्रयोग कर झड़प में शामिल लोगों को तितर-बितर किया.

एडिशनल डीसीपी, जोन 4, अभिनय विश्वकर्मा ने कहा...

"16 नवंबर को दोनों गुटों के बीच झड़प हो गई थी. इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. रोहित पटवारी नाम के एक व्यक्ति के सिर में चोट आई है और एक अन्य व्यक्ति पुष्पेंद्र चौहान को भी चोटें आई हैं."

उन्होंने आगे बताया कि, "ऐसा आरोप था कि एक समूह ने मतदाताओं को शराब और कंबल बांटे और इस पर विवाद हुआ. हम इस पर गौर करेंगे और आवश्यक कार्रवाई करेंगे."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×