ADVERTISEMENTREMOVE AD

यूपी चुनावःगोसाईगंज विधानसभा में SP-BJP कार्यकर्ता भिड़े,एसपी उम्मीदवार गिरफ्तार

दोनो पक्षों के बीच हुई भिड़ंत के बाद पत्थरबाजी और फायरिंग हुई थी

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, सियासी सरगर्मी बढ़ती दिख रही है. तीसरे चरण से पहले शुक्रवार, 18 फरवरी को अयोध्या के गोसाईगंज विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी आरती तिवारी और एसपी कैंडीडेट अभय सिंह के समर्थक आमने-सामने आ गए, जिसके बाद दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान नारेबाजी के साथ-साथ पत्थरबाजी और फायरिंग भी हुई, जिसमें एक बीजेपी कार्यकर्ता और एक पत्रकार के घायल होने की खबर है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

मामले में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व विधायक अभय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सुबह 4:00 बजे उनके आवास से पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया.

गिरफ्तारी होने के बाद एसपी प्रत्याशी अभय सिंह ने कहा...

फैजाबाद और अयोध्या की पुलिस मेरे ऊपर फर्जी मुकदमा लगाकर बंद कर रही है, मुझे जान-बूझकर साजिश में फंसाया जा रहा है. बीजेपी की सरकार में पुलिस के द्वारा अत्याचार हो रहा है

दोनों पक्षों में हुए विवाद की घटना देर रात लगभग 9 बजे के बाद की बताई जा रही है. एसपी प्रत्याशी अभय सिंह ने बताया कि उनके काफिले पर बीजेपी समर्थकों ने हमला किया.

0

इस मामले में अयोध्या के एसएसपी शैलेश पांडेय ने बयान जारी करते हुए कहा कि महाराजगंज क्षेत्र में कबीरपुर चौराहे के पास एक पार्टी के प्रत्याशी और उनके समर्थक और दूसरी पार्टी के समर्थक की गाड़ियां आमने-सामने आ गई थीं. इसमें दोनों पक्षों का आरोप है कि पत्थरबाजी और फायरिंग हुई है. दोनों तरफ के लोगों को मामूली चोटें आई हैं.

उन्होंने कहा कि मीडिया में भ्रामक चीजें फैलाई जा रही हैं. गाडियों के शीशे टूटे हैं, मौके पर शांति व्यवस्था है. मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें