ADVERTISEMENT

Alia Bhatt की 'Darlings' से पहले देखिए 5 डार्क कॉमेडी फिल्में

'Darlings' 5 अगस्त को Netflix पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

Published
Alia Bhatt की 'Darlings' से पहले देखिए 5 डार्क कॉमेडी फिल्में
i

आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स जल्द ही रिलीज होने वाली है. जो एक डार्क कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है. कुछ कॉमेडी फिल्में (Comedy Films) ऐसी होती हैं जो मनोरंजन देने वाली तो होती हैं, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ. वे अक्सर गंभीर टापिक्स पर बात करती हैं, जो वास्तव में डार्क कॉमेडी को दिलचस्प बनाता है. हम आज कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बात बता रहे हैं.

ADVERTISEMENT

ऐसी कई फिल्में हैं, जो पिछले कुछ सालों में रिलीज हुई हैं, जिन्हें एक अच्छा वीकेंड वॉच भी माना जा सकता है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की डार्लिंग्स के रिलीज से पहले देखिए उन फिल्मों की लिस्ट-

Good Luck Jerry

इस फिल्म में जैरी के कैरेक्टर में जान्हवी कपूर का रोल निश्चित रूप से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचता है. वह एक बिहारी महिला की भूमिका में हैं, जिसके पिता की मौत हो गई है. मां को कैंसर है और छोटी बहन की जिम्मेदारी उसके सिर पर है. नौकरी की तलाश में वो ऐसे गैंग के साथ काम करती है, जो उससे ड्रग सप्लाई करवाता है. फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन और खून-खराबा भी खूब है.

आप Disney+ Hotstar पर गुड लक जैरी को देख सकते हैं.

Good Luck Jerry में जान्हवी कपूर

(फोटो- इंस्टाग्राम)

ADVERTISEMENT

Delhi Belly

2011में रिलीज हुई इस फिल्म ने काफी हलचल मचाई और रिलीज के बाद हुए विवादों के बावजूद यह एक शानदार हिट रही. अगर आप फालतू के चुटकुले और गाली-गलौज में इंट्रेस्ट रखते हैं तो यह एक मजेदार है. वीर दास और इमरान खान की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी.

Delhi Belly में कुणाल रॉय कपूर, इमरान खान और वीर दास

(फोटो- इंस्टाग्राम)

ADVERTISEMENT

Kaalakaandi

हालांकि यह सबसे अच्छी फिल्म नहीं है, लेकिन यह एक दिलचस्प कहानी है. फिल्म मोरेलिटी की थीम, प्रेम और विश्वासघात के विषयों की पड़ताल करती है. यह फिल्म सैफ अली खान के लिए देख सकते हैं.

इस फिल्म को Disney + Hotstar पर देखा जा सकता है.

Kaalakaandi

(फोटो- Cinestaan)

ADVERTISEMENT

Dev D

इस फिल्म को देवदास की मॉडर्न प्रस्तुति कहा जा सकता है. यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि इस फिल्म ने संजय लीला भंसाली के वर्जन को कड़ी टक्कर दी. वासना और अहंकार इस क्लासिक कहानी को बहुत जरूरी मोड़ देने के लिए एक परिवर्तनकारी भूमिका निभाते हैं. अनुराग कश्यप की यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए.

इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Dev D

(फोटो- ट्विटर)

ADVERTISEMENT

Super Deluxe

चार कहानियां, चार भविष्यवाणियां जो एक साथ खूबसूरती से बनी हुई हैं. यह कहा जा सकता है कि सुपर डीलक्स आसानी से दशक की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है. इस तमिल फिल्म में साउथ के कुछ अच्छे एक्टर्स हैं, जिसमें विजय सेतुपति, फहद फासिल और सामंथा रूथ प्रभु शामिल हैं. यकीन मानिए आप इस फिल्म को मिस नहीं करना चाहेंगे.

यह फिल्म फिलहाल नेटफ्लिक्स देखी जा सकती है.

Super Deluxe

(फोटो-ट्विटर)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, entertainment के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Aalia bhatt   comedy   Darlings 

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×