ADVERTISEMENT

आमिर की बेटी Ira Khan का ब्वॉयफ्रेंड कौन? लॉकडाउन में बढ़े प्यार का फिल्मी इजहार

Ira Khan के ब्वॉयफ्रेंड Nupur Shikhare आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर भी रह चुके हैं.

Published
आमिर की बेटी Ira Khan का ब्वॉयफ्रेंड कौन? लॉकडाउन में बढ़े प्यार का फिल्मी इजहार
i

सुपर स्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इरा ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखर (Nupur Shikhare) से सगाई की है. उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी. इटली में एक साइकिलिंग शो के दौरान नूपुर ने फिल्मी अंदाज में इरा को प्रपोज किया.

इरा और नूपुर पिछले दो साल से ज्यादा से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने पहले भी कई बार सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इजहार किया है. आइए जानते हैं नूपुर शिखर है कौन है और करते क्या हैं.

ADVERTISEMENT

कौन हैं नूपुर शिखर?

नुपुर शिखर एक फिटनेस ट्रेनर और कंसंल्टेंट हैं. वह Fitnessism नाम से अपनी एक फिटनेस कंपनी भी चलाते हैं. वह इरा के फिटनेस ट्रेनर भी रह चुके हैं और उसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ी थी.

नूपुर, इरा के अलावा आमिर खान से लेकर सुष्मिता सेन तक को ट्रैन कर चुके हैं. उन्होंने सुष्मिता सेन को करीब दस साल तक ट्रेन किया है.

लॉकडाउन में बढ़ी नजदीकियां

सूत्रों के अनुसार, इरा नुपुर से पहली बार फिटनेस ट्रेनिंग के लिए मिली थीं. 2020 में लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. जिसके बाद से दोनों ने अपने रिश्ते को जगजाहिर कर दिया और अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट डाला करते हैं. इतना ही नहीं, क्रिसमस और दिवाली जैसे त्यौहार भी दोनों साथ में मनाते हैं.

नूपुर फिटनेस ट्रेनर होने के अलावा एक डांसर और राज्य स्तर के टेनिस खिलाड़ी भी रह चुके हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर डांस करते हुए कुछ क्लिप भी शेयर किए हैं.

बता दें कि नूपुर ने 2014 में आयरनमैन 70.3 विश्व चैम्पियनशिप में भाग लिया था. इसके अलावा वह अल्टीमेट बीस्टमास्टर सीजन 2 प्रतियोगिता में भी भाग ले चुके हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, entertainment के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Aamir Khan   Ira Khan 

ADVERTISEMENT
और देखें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×