ADVERTISEMENT

आमिर खान की बेटी इरा को नूपुर शिखर ने प्रपोज किया, दो साल से डेट कर रहे थे

Ira-Nupur Engagement: नूपुर इरा के पास गए, उन्हें चूमा और अपने घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया.

Published
आमिर खान की बेटी इरा को नूपुर शिखर ने प्रपोज किया, दो साल से डेट कर रहे थे
i

एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखर (Nupur Shikhare) से सगाई कर ली है. इंस्टाग्राम पर, दोनों ने एक पोस्ट शेयर करते हुए घोषणा की कि वे दो साल से ज्यादा समय तक डेटिंग करने के बाद इस फैसले पर पहुंचे हैं. इरा खान ने नूपुर के साइकिलिंग इवेंट में शिरकत की थी, इसी इवेंट के दौरान नूपुर ने इरा को प्रपोज किया.

ADVERTISEMENT

शेयर किए गए क्लिप में देखा जा सकता है कि इरा बाकी लोगों के साथ दर्शकों के बीच खड़ी थी. नूपुर उनके पास गए, उन्हें चूमा और अपने घुटनों के बल नीचे बैठ गए. फिर इरा से पूछा, "क्या तुम मुझसे शादी करोगी?" और इरा ने जवाब दिया, "हां".

लोगों की तालियों के बीच कपल ने फिर किस किया, इसके बाद नूपुर वहां से चली गईं. उनकी पोस्ट पर लोगों ने खूब कमेंट किए, रोहमन शॉल ने लिखा, "बधाई हो आप दोनों को- नुपुर और इरा," फातिमा सना शेख ने कहा, "यह अब तक की सबसे प्यारी चीज है. उफ्फ! नुपुर सो फिल्मी उफ्फ." रिया चक्रवर्ती ने भी पोस्ट पर कमेंट करके लिखा, "बधाई हो आप लोगों को."

ADVERTISEMENT
कृष्णा श्रॉफ ने लिखा, "ये अब तक की सबसे प्यारी चीज है! बधाई हो, बच्ची". हुमा कुरैशी ने कमेंट में लिखा कि "OMG!! आप दोनों को बधाई."

दो साल से डेट कर रहे नूपुर और इरा 

इरा और नूपुर दो साल से ज्यादा समय से डेटिंग कर रहे हैं. उन्होंने इस साल जून में डेटिंग करते दो साल पूरे हो गए थे. वे सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ अपनी लाइफ की झलकियां शेयर करते रहते हैं. हाल ही में इरा ने नूपुर के साथ झूलों पर समय बिताते हुए तस्वीरें पोस्ट कीं थी.

अपनी दूसरी सालगिरह का जश्न मनाते हुए, इरा ने नूपुर के लिए एक नोट के साथ कई तस्वीरें साझा शेयर की थी. इसमें उन्होंने लिखा था कि “सच में दो साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि यह हमेशा से ऐसा ही था. मैं तुमसे प्यार करता हूं. सच में और सच में जितना मैं प्यार करने के काबिल हूं, हर चीज के लिए."

इरा की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए नूपुर ने कमेंट किया था, 'मैं भी तुमसे प्यार करती हूं, यह हमेशा ऐसा ही होना था, हमने इसे 2 साल पहले ही महसूस कर लिया था."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, entertainment के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Aamir Khan   Bollywood   Ira Khan 

ADVERTISEMENT
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×