आमिर खान ने शेयर की बेटी के साथ तस्वीर, सोशल मीडिया पर भड़के लोग
परिवार के साथ छुट्टियों पर गए आमिर खान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं 
परिवार के साथ छुट्टियों पर गए आमिर खान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं (फोटो: फेसबुक)

आमिर खान ने शेयर की बेटी के साथ तस्वीर, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

वैसे तो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आमतौर पर विवादों से दूर ही रहते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने फेसबुक में जो तस्वीरें शेयर कीं, वो कुछ लोगों को पसंद नहीं आयी, और वे सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से और ट्रोलिंग का शिकार हो गए.

क्यों ट्रोल हुए आमिर?

दरअसल आमिर ने बुधवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी बेटी इरा के साथ एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में आमिर और बेटी इरा एक गार्डन में मस्ती-मजाक के मूड में खेलते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन ये तस्वीर कुछ लोगों को इतनी नागवार गुजरी कि उसे लेकर भद्दे और अश्लील कमेंट करने लगे.

एक फेसबुक यूजर ने लिखा, "कुछ तो खौफ खाओ अल्लाह का सर. मैं आपकी एक्टिंग, कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए आपका सम्मान करता हूं, लेकिन ये स्वीकार करने लायक नहीं है." एक यूजर ने लिखा- "आमिर सर रमजान का तो लिहाज करो. वे आपकी बेटी हैं. उन्हें रमजान के दौरान सही कपड़े पहनने चाहिए." कुछ यूजर्स ने बेहद अश्लील और आपत्तिजनक कमेंट्स किये, जिनका जिक्र हम यहां नहीं कर सकते. हालांकि कई यूजर्स ने आमिर का पक्ष लेते हुए आलोचना करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

परिवार के साथ फोटो शेयर करने पर भी नाराज हुए लोग

सिर्फ बेटी के साथ ही नहीं, बल्कि अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करने पर भी आमिर को कुछ लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. दरअसल बुधवार को ही आमिर के चचेरे भाई और फिल्म निर्देशक मंसूर खान का बर्थडे था, जिसे सेलिब्रेट करने के लिए पूरा परिवार तमिलनाडु के कुन्नूर में एक रिसॉर्ट में थे. इस दौरान टेबल में साथ में खाना खाते हुए परिवार की कुछ तस्वीरें आमिर ने फेसबुक पर शेयर की और लिखा - मंसूर का 60वां जन्मदिन मना रहा हूं.

कई लोगों ने आमिर के इस पोस्ट पर नाराजगी जाहिर की. कुछ लोगों ने रमजान के दौरान आमिर के रोजा न रखने पर सवाल उठाये तो कुछ लोगों का कहना था कि उन्हें रमजान के पवित्र महीने के नियमों को तोड़ती हुई ऐसी तस्वीरें पोस्ट नहीं करनी चाहिए.

फिलहाल आमिर खान के इन पोस्ट पर यूजर्स की बीच बहसबाजी जारी है. बता दें कि इस साल आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आमिर और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें - संजू का ट्रेलर: नशेड़ी, अय्याश और माशूक जैसे 7 किरदार...दमदार...

(क्विंट हिंदी के वॉट्सऐप चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए.)