हमसे जुड़ें
ADVERTISEMENTREMOVE AD

Alia Bhatt का निजी फोटो लीक पर फूटा गुस्सा- अनुष्का और अर्जुन बोले-बेहद शर्मनाक

Alia Bhatt pics leak:करण जौहर ने कहा- ये एक्टर्स या फेमस सेलेब्स के बारे में नहीं है. ये बेसिक ह्यूमन राइट्स है!

Published
Alia Bhatt का निजी फोटो लीक पर फूटा गुस्सा- अनुष्का और अर्जुन बोले-बेहद शर्मनाक
i
Hindi Female
listen

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया उनकी प्राइवेट तस्वीर खींचकर शेयर करने पर नाराजगी जताई है, उन्होंने उन लोगों के लिए गुस्सा जाहिर किया जो बिना परमिशन तस्वीरें क्लिक कर रहे थे. अब आलिया के सपोर्ट में कई सेलेब्स आ गए हैं. करण जौहर, अनुष्का शर्मा, जान्हवी कपूर, स्वरा भास्कर और अर्जुन कपूर ने आलिया के सपोर्ट में पोस्ट भी शेयर किए हैं और लाइन क्रॉस करने के लिए पैपराजी की आलोचना भी की.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

दरअसल, आलिया भट्ट की कुछ प्राइवेट तस्वीरें ई-टाइम्स के दो लोगों ने चोरी-छिपे कैमरे में कैद कर ली. ये तस्वीरें तब की हैं, जब वो अपने घर के लिविंग रूम में बैठी हुई थी. इस बात से गुस्साई आलिया ने इंस्टाग्राम पर ई-टाइम्स की जमकर क्लास लगाई.

आलिया ने तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए नाराजगी जाहिर की और साथ ही उन्होंने लिखा कि, ‘

क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हो.. मैं अपने घर पर थी और एक साधारण सी नॉर्मल दोपहर बिता रही थी. अपने लिविंग रूम में बैठी थी, तभी मुझे एहसास हुआ कि कोई मुझे देख रहा है. जैसे ही मैंने ऊपर देखा दो आदमी मेरे घर के पड़ोस में बनी बिल्डिंग पर कैमरा लिए खड़े हैं. क्या ये दुनिया में हो सकता है? क्या ये किसी की प्राइवेसी का हनन नहीं है? आपके और हमारे बीच में एक लाइन थी जो आज आपने क्रॉस कर दी है.

आलिया ने इस पोस्ट पर मुंबई पुलिस को भी टैग किया है. वहीं अब इस वाकये पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने आलिया को सपोर्ट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है.

आलिया के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा कि

ये पहली बार नहीं है जब इन लोगों ने ऐसी हरकत की हो. करीब दो साल पहले हमने उनकी इसी वजह से क्लास लगाई थी. आपको लगता है कि ऐसा करके आप लोग इज्जत हासिल कर लोगे. आपको निजता का सम्मान करना होगा. बिल्कुल शर्मनाक! अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा कि, बार-बार अनुरोध करने के बावजूद ये लड़के हमारी बेटी की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं.

जान्हवी कपूर ने भी शेयर अपना अनुभव

जान्हवी कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया कि कैसे उन्हें भी इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा जब मीडिया पोर्टल ने जिम के अंदर वर्कआउट करते समय कांच के दरवाजे से क्लिक की गई तस्वीरों को अपने साइट पर शेयर किया था .

जान्हवी कपूर ने लिखा- कुछ जगहें प्राइवेट होती हैं, कम से कम वहां तो ये हरकतें नहीं करनी चाहिए. मैं समझती हूं कि ये आपके काम का हिस्सा है पर आपको समझना होगा कि आपसी सहमति से चीजें होती हैं. हम पब्लिक फिगर हैं, आपका भी अपना काम है, पर ये नहीं कि आप कहीं पर भी हमें शूट करने लगें. बिना सहमति के अगर आप किसी के प्राइवेट स्पेस में आकर दखल अंदाजी इस तरह करते हैं तो यह गलत है. 

ADVERTISEMENTREMOVE AD

आलिया के इस पोस्ट के बाद करण जौहर ने एक्ट्रेस के सपोर्ट में इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा- 'प्राइवेसी के इस डिस्गस्टिंग इनवेजन का कोई जस्टिफिकेशन नहीं है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हर कोई हमेशा मीडिया और पैपराजी के लिए होता है और हमेशा मिलनसार होता है. लेकिन एक लिमिट होनी चाहिए. ये किसी के अपने घरों में सेफ महसूस करने के अधिकार के बारे में है. ये एक्टर्स या फेमस सेलेब्स के बारे में नहीं है. ये बेसिक ह्यूमन राइट्स है!'

करण जौहर की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

(फोटोःइंस्टाग्राम)

अर्जुन कपूर ने भी आलिया की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि,

बिल्कुल बेशर्म. ये सारी हदें पार कर रहे हैं. अगर एक महिला अपने घर में सेफ नहीं है, तो एक सेकंड के लिए भूल जाइए कि वो एक पब्लिक फिगर है या नहीं. किसी भी समझदार व्यक्ति को जो अपने लिविंग नीड्स के लिए पब्लिक फिगर की तस्वीरें लेता है, उसे पता होना चाहिए कि ये पथेटिक है और ये मीडिया के वे लोग हैं, जिन पर हमने भरोसा किया है और ये विश्वास करने में निहित विश्वास दिखाया है कि वे यहां काम के लिए हैं ना कि महिलाओं को अनसेफ महसूस कराने या किसी की प्राइवेसी में दखल देने के लिए हैं. यह स्टॉक करने से कम नहीं है.'

आलिया भट्ट की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

(फोटोःइंस्टाग्राम)

वहीं, स्वरा भास्कर ने भी आलिया की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा-  ये शर्मनाक है और आलिया भट्ट की निजता का ये आपराधिक उल्लंघन है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
और खबरें
×
×