ADVERTISEMENT

मुंबई ड्रग्स पार्टी: आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित

Mumbai cruise drugs case| सुनवाई स्थगित होने के बाद Aryan khan को कम से कम एक और रात जेल में बिताना होगा.

<div class="paragraphs"><p>आर्यन खान ड्रग्स केस</p></div>
i

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी (Mumbai cruise drugs case) मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी पर सुनवाई को कल सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. मुंबई की एक विशेष अदालत इस जमानत याचिका पर सुनवाई कर रही है. सुनवाई स्थगित होने के बाद आर्यन खान को कम से कम एक और रात जेल में बिताना होगा.

ADVERTISEMENT

मुंबई सत्र न्यायालय में आर्यन खान के साथ-साथ नूपुर सतीजा, आचित कुमार, अरबाज मर्चेंट, मोहक जसवाल, मुनमुन धमेचा, श्रेयस नायर और अविन साहू की जमानत याचिकाओं पर सुनवाई हो रही है .

आर्यन खान क्रूज पर भी नहीं था - वकील 

आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने कोर्ट को बताया कि 2 अक्टूबर के छापे के समय आर्यन खान क्रूज पर नहीं था, इसलिए उनके खिलाफ ड्रग्स की तस्करी का आरोप "बेतुका" है. अमित देसाई ने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी जब शुरू हुई तब आर्यन क्रूज में नहीं पहुंचा था और उसने न तो ड्रग्स का इस्तेमाल किया था और न ही उनके पास कुछ भी मिला है. जज को आर्यन खान और एक विदेशी पेडलर के बीच व्हाट्सएप चैट दिखाता है।

"अवैध तस्करी का आरोप स्वाभाविक रूप से बेतुका है. इस लड़के के पास कुछ भी नहीं है, वह क्रूज पर भी नहीं था. यह एक बेतुका और झूठा आरोप है."
अमित देसाई, आर्यन के वकील

जबकि एनसीबी के वकील ASG अनिल कुमार सिंह ने जमानत का विरोध करते हुए जज को आर्यन खान और एक विदेशी पेडलर के बीच व्हाट्सएप चैट दिखाया. उन्होंने कोर्ट में कहा कि "' मात्रा कमर्शियल है. उसके पास हार्ड और थोक ड्रग्स हैं. यह व्यक्तिगत उपभोग के लिए नहीं हो सकता. हमने यह जानने के लिए विदेश मंत्रालय से संपर्क किया है कि हम इस विदेशी नागरिक को कैसे ढूंढ सकते हैं."

बता दें कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी से जुड़े मामले में अब तक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत कुल 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और 2 विदेशी नागरिकों को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया.

आर्यन खान पर प्रतिबंधित पदार्थ इस्तेमाल के लिए खरीदने का आरोप लगाया गया था और मर्चेंट की हिरासत में प्रतिबंधित पदार्थ पाए गए थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT