पवन सिंह की फिल्म ‘जय हिंद’ का ट्रेलर, आतंकवाद और मोहब्बत की कहानी

देशभक्ति की थीम पर बनने वाली पवन सिंह की फिल्‍म ‘जय हिंद’ को फिरोज खान ने डायरेक्‍ट किया है.

Published27 Jul 2019, 09:39 AM IST
भोजपुरी
2 min read

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के एक्‍शन किंग पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘जय हिंद’ का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया है. फिल्‍म का ट्रेलर यशी फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया, जिसे 24 घंटे से भी कम समय में अब तक 619,151 बार देखा जा चुका है.

फिल्म ‘जय हिन्‍द’ का ट्रेलर कितना दमदार है, ये इसी बात से पता चलता है कि रिलीज होती है यशी फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. पवन सिंह की इस फिल्‍म को दर्शकों के बीच काफी अच्‍छा रिस्‍पांस मिलता नजर आ रहा है. इस फिल्‍म की कहानी आतंकवाद पर आधारित है.

ट्रेलर की शुरुआत फिल्‍म की अभिनेत्री मधु शर्मा के दमदार डायलॉग से होती है, जिसमें वे इश्‍के हुकूक को लेकर गुहार लगाती नजर आती है. मधु शर्मा ने फिल्‍म में पाकिस्‍तानी लड़की रूखसार इकराम खान का किरदार में हैं, जो भारत के गबरू जवान पवन सिंह के प्‍यार में है. ट्रेलर के हिसाब से पवन सिंह और मधु शर्मा की जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है.

वहीं, अक्षय कुमार की हिंदी फिल्‍म ‘केसरी’ में विलेन के किरदार में नजर आये अभिनेता मीर जाफर और संजय पांडेय की भूमिका भी फिल्‍म में बेहद अहम लग रही है. फिल्‍म ‘जय हिंद‘ आकांक्षा अवस्‍थी और प्रियंका पंडित भी नजर आ रही हैं.

देशभक्ति की थीम पर बनने वाली पवन सिंह की फिल्‍म ‘जय हिंद’ को फिरोज खान ने डायरेक्‍ट किया है और इसके प्रोड्यूसर अभय सिन्‍हा, प्रशांत जम्‍मूवाला, अपर्णा साह, विशाल गुरानी और समीर आफताब हैं. फिल्‍म में पवन सिंह, मधु शर्मा, आकांक्षा अवस्‍थी, प्रियंका पंडित, संजय पांडेय के अलावा संजय वर्मा, धामा वर्मा, ब्रिजेश त्रिपाठी भी अहम रोल में हैं.

फिल्‍म ‘जय हिंद’ का ट्रेलर वाकई मजेदार है. क्‍या फिल्‍म भी ट्रेलर के रोमांच की कंटीन्‍यूटी को सिनेमाघरों में बरकारार रख पायेगी, यह तो फिल्‍म रिलीज के बाद ही पता चलेगा. लेकिन फिल्‍म का ट्रेलर सुपरहिट है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!