ADVERTISEMENTREMOVE AD

पवन सिंह की फिल्म ‘जय हिंद’ का ट्रेलर, आतंकवाद और मोहब्बत की कहानी

देशभक्ति की थीम पर बनने वाली पवन सिंह की फिल्‍म ‘जय हिंद’ को फिरोज खान ने डायरेक्‍ट किया है.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के एक्‍शन किंग पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘जय हिंद’ का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया है. फिल्‍म का ट्रेलर यशी फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया, जिसे 24 घंटे से भी कम समय में अब तक 619,151 बार देखा जा चुका है.

फिल्म ‘जय हिन्‍द’ का ट्रेलर कितना दमदार है, ये इसी बात से पता चलता है कि रिलीज होती है यशी फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. पवन सिंह की इस फिल्‍म को दर्शकों के बीच काफी अच्‍छा रिस्‍पांस मिलता नजर आ रहा है. इस फिल्‍म की कहानी आतंकवाद पर आधारित है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

ट्रेलर की शुरुआत फिल्‍म की अभिनेत्री मधु शर्मा के दमदार डायलॉग से होती है, जिसमें वे इश्‍के हुकूक को लेकर गुहार लगाती नजर आती है. मधु शर्मा ने फिल्‍म में पाकिस्‍तानी लड़की रूखसार इकराम खान का किरदार में हैं, जो भारत के गबरू जवान पवन सिंह के प्‍यार में है. ट्रेलर के हिसाब से पवन सिंह और मधु शर्मा की जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है.

वहीं, अक्षय कुमार की हिंदी फिल्‍म ‘केसरी’ में विलेन के किरदार में नजर आये अभिनेता मीर जाफर और संजय पांडेय की भूमिका भी फिल्‍म में बेहद अहम लग रही है. फिल्‍म ‘जय हिंद‘ आकांक्षा अवस्‍थी और प्रियंका पंडित भी नजर आ रही हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

देशभक्ति की थीम पर बनने वाली पवन सिंह की फिल्‍म ‘जय हिंद’ को फिरोज खान ने डायरेक्‍ट किया है और इसके प्रोड्यूसर अभय सिन्‍हा, प्रशांत जम्‍मूवाला, अपर्णा साह, विशाल गुरानी और समीर आफताब हैं. फिल्‍म में पवन सिंह, मधु शर्मा, आकांक्षा अवस्‍थी, प्रियंका पंडित, संजय पांडेय के अलावा संजय वर्मा, धामा वर्मा, ब्रिजेश त्रिपाठी भी अहम रोल में हैं.

फिल्‍म ‘जय हिंद’ का ट्रेलर वाकई मजेदार है. क्‍या फिल्‍म भी ट्रेलर के रोमांच की कंटीन्‍यूटी को सिनेमाघरों में बरकारार रख पायेगी, यह तो फिल्‍म रिलीज के बाद ही पता चलेगा. लेकिन फिल्‍म का ट्रेलर सुपरहिट है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×