निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म ‘लल्लू की लैला’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल
लल्लू की लैला रिलीज
लल्लू की लैला रिलीज(फोटो: ट्विटर)

निरहुआ-आम्रपाली की फिल्म ‘लल्लू की लैला’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल

दिनेशलाल यादव निरहुआ और यू ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे स्‍टारर फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ बॉक्‍स ऑफिस धमाल मचा रही है. इस वीकेंड ‘लल्‍लू की लैला’ बिहार, झारखंड, मुंबई और नेपाल में बड़े पैमाने पर रिलीज की गई, जिसके बाद यह दर्शकों की पहली पसंद बन गई है.

Loading...
पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर फिल्म फिल्‍म ‘लल्‍लू की लैला’ को बॉक्स ऑफिस मिली सफलता पर फिल्‍म के निर्माता रत्‍नाकर कुमार और निर्देशक सुशील कुमार उपाध्‍याय समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट एंड क्रू खुश है. देसी स्‍टाइल में दिनेशलाल यादव निरहुआ का अंदाज दर्शकों को खूब लुभा रहा है, तो आम्रपाली दुबे भी कम नहीं हैं, उन्‍होंने ने भी अपने अभिनय और धमाकेदार डांस से लोगों को एक बार फिर अपना दीवाना बना दिया है. 
न्‍यूकमर यामिनी सिंह की अदाओं का जलवा भी दर्शकों के सर पर चढ़कर बोल रहा है
न्‍यूकमर यामिनी सिंह की अदाओं का जलवा भी दर्शकों के सर पर चढ़कर बोल रहा है
(फोटो: ट्विटर)

‘लल्‍लू की लैला’ एक ऐसे लड़के की कहानी है, जिसे गांव की लड़की रिजेक्‍ट कर देती है. लड़के के रोल में हैं निरहुआ और लड़की के रोल में हैं आम्रपाली. निरहुआ शहर छोड़कर चले जाते हैं और फिर होता है एक मर्डर और निरहुआ इसमें फंसते जा रहे हैं. फिल्‍म के गाने और ट्रेलर पहले से ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं.

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरपिट जोड़ी मानी जाती है, दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. निरहुआ और आम्रपाली की एक और फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ भी रिलीज के लिए तैयार है. फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम शुरू हो चुका है. 'मुकद्दर का सिकंदर' इस दिवाली पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- लंदन की सड़कों पर निरहुआ और आम्रपाली का डांस, वीडियो वायरल

निरहुआ पिछले कुछ महीने पहले से अपने राजनीतिक करियर को लेकर चर्चा में थे, उन्होंने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव भी लड़ा था, लेकिन वो चुनाव हार गए थे.

ये भी पढ़ें- ‘शेर सिंह’ का ट्रेलर रिलीज, आम्रपाली और पवन सिंह का रोमांस

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भोजपुरी section for more stories.

    Loading...