‘निरहुआ हिंदुस्तानी-3’ का YouTube पर धमाल, मिले 5 करोड़ व्यूज
Nirahua Hindustani 3 Bhojpuri Song: निरहुआ हिंदुस्तानी-3 यूट्यूब पर छाई
Nirahua Hindustani 3 Bhojpuri Song: निरहुआ हिंदुस्तानी-3 यूट्यूब पर छाई(फोटो: ट्विटर)

‘निरहुआ हिंदुस्तानी-3’ का YouTube पर धमाल, मिले 5 करोड़ व्यूज

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी-3' यूट्यूब पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म को यूट्यूब पर करीब 5 करोड़ लोगों ने देखा है. फिल्म की सफलता से खुश होकर निरहुआ ने लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए एक ट्वीट भी किया है.

'निरहुआ हिंदुस्तानी-3' की डायरेक्टर मंजुल ठाकुर हैं, इस फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी भी हैं. इस फिल्म के कई गाने यूट्यूब पर छाए हुए हैं. इस फिल्म के इस गाने को 70 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है.

आम्रपाली का बोल्ड अंदाज, भोजपुरी की ये हिरोइनें मचा रही हैं धमाल

निरहुआ टाइटल से कई फिल्में आईं, ‘निरहुआ चलल ससुराल’, ‘निरहुआ बनन डॉन’, निरहुआ हिंदुस्तानी जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं. आज निरहुआ भोजपुरी फिल्मों के सबसे महंगे स्टार हैं. फिल्मों के बाद अब निरहुआ ने राजनीतिक में भी किस्मत आजमाई. चुनाव से पहले निरहुआ बीजेपी नेता बन गए और उन्होंने आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव भी लड़ा.

गाजीपुर के रहने वाले दिनेश लाल यादव अच्छे सिंगर भी हैं, अपने करियर की शुरुआत उन्होंने बतौर सिंगर की थी. गायकी उन्हें विरासत में मिली, अपने बड़े भाई से प्रभावित होकर गाना सुना शुरू किया. हालांकि शुरुआत में उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा, कई बार किसी प्रोग्राम में रातभर गाना गाने के बाद भी एक पैसे तक नहीं मिलते थे. निरहुआ खुद कई बार अपने इंटरव्यू में बता चुके हैं कि पैसे की तंगी की वजह से अपने सिर पर हारमोनियम लेकर कई दिनों तक पैदल चलना पड़ता था.

ये भी पढ़ें- BJP का दामन थाम चुके भोजपुरी स्टार निरहुआ अखिलेश को देंगे चुनौती

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भोजपुरी section for more stories.

वीडियो

Loading...