पटना की लव स्टोरी है बिहारी वेब सिरीज ‘लिट्टी वाला लव’
Bhojpuri Web Series Litti Wala Love: लिट्टी वाला लव
Bhojpuri Web Series Litti Wala Love: लिट्टी वाला लव(फोटो: यूट्यूबः

पटना की लव स्टोरी है बिहारी वेब सिरीज ‘लिट्टी वाला लव’

भोजपुरी वेब सिरीज 'लिट्टी वाला लव' रिलीज हो गया है. इसका पहला एपिसोड यू-ट्यूब चैनल लहुसन फिल्म पर रिलीज भी हो गया है. रिलीज होते ही यह वेब सीरीज यू-ट्यूब पर धमाल मचा रही है.

Loading...
लहसुन फिल्म्स के बैनर तले बनी इस सीरीज ‘लिट्टी वाला लव’ के निर्माता अंकित भारद्वाज हैं, ‘लिट्टी वाला लव’ लव’ रोमांटिक कॉमेडी है, इसके 6 एपिसोड्स होंगे, जिसके लेटेस्‍ट एपिसोड हर शनिवार को लहसुन फिल्म्स पर अपलोड होंगे.

‘लिट्टी वाला लव’ पटना के ही एक युवक नंदन की कहानी है, जिसे माउंट कारमेल में पढ़ रही नूपुर से प्यार हो जाता है. नूपुर, नंदन को फेसबुक पर मिलती है, जिसे पाने के लिए साथ देता है उसके बचपन का दोस्त लल्लन. कहानी को और रोमांचक बनाते हैं डायलॉग्स, जिसे इस वेब सिरीज के किरदारों ने बखूबी डिलीवर किया है. हालांकि सीरीज भले ही पूरे बिहारी स्टाइल में बनी है, पर बिहारियों के प्रति देश में जो धारणा बनी है, उसपर कठोर कटाक्ष भी करती है.

करीब तीस दिनों में बने इस सीरीज का निर्माण अंकित भारद्वाज और निर्देशन मुस्कान सिन्हा ने किया है. इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभाई है रवि सिंह, मुस्कान सिन्हा और अंशुमन ने, इनके अलावा मनीषा खुरानी, उग्रेश ठाकुर, श्रेयांश रखेजा, सुबोध कुमार सिन्हा और रागिनी सिन्हा भी लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दहेज लेने वालों को दे रही हैं चेतावनी

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भोजपुरी section for more stories.

    Loading...