ADVERTISEMENTREMOVE AD

Bigg Boss 16: अर्चना से हुआ झगड़ा, कैप्टन साजिद ने किचन से किया बाहर

Sajid Khan अर्चना को काम करने के लिए कहते जिससे वो भड़क जाती हैं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में हर दिन लड़ाई-झगड़े में बीत रहा है. कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिल रहा है. शो में अर्चना (Archana) आए दिन किसी ना किसी से पंगा लेते हुए दिखती हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
कैप्टन साजिद खान (Captain Sajid Khan) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच काम को लेकर झगड़ा हो जाता है. इतना ही नहीं अर्चना साजिद (Sajid) की हर बात पर उल्टा जवाब देती हुई नजर आईं. हालांकि साजिद (Sajid) ने अर्चना को वॉर्निंग भी दी और किचन से बाहर कर दिया.

बता दें कि साजिद खान (Sajid Khan) अर्चना को काम करने के लिए कहते हैं- 'सब अपनी ड्यूटी कर रहे हैं, तुझे भी काम करना पड़ेगा. लेकिन अर्चना (Archana) काम करने से साफ मना कर देती हैं और कहती हैं, 'जिनकी कम ड्यूटी हैं आप उनको बोलिए. मैं यहां लेबर बनने थोड़ी न आई हूं.' उनका यह रवैया देख साजिद खान (Sajid Khan) को गुस्सा आ जाता है और वह अर्चना (Archana) को तुरंत किचन से बाहर कर देते हैं.

अर्चना (Archana) के लेबर बोलने पर प्रियंका (Priyanka) तंज कसते हुए कहती हैं, 'अगर तुम यहां दासी बनने नहीं आई हो तो फिर हम तुमको महारानी भी बनने नहीं देंगे.'

वहीं निमृत (Nimrit), शिव (Shiv) और शालीन (Shalin) कमरे में जाते हैं और अर्चना (Archana) का बिस्तर खींचकर उसे नीचे गिरा देते हैं. साजिद खान (Sajid Khan) उनके (अर्चना) सारे कपड़े जेल में ले जाकर फेंक देते हैं. इतना सब होने के बाद भी अर्चना (Archana) किसी की भी बात नहीं सुनती है.

इधर, शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को भी इस पूरे मामले में गुस्सा आ जाता है और वह अर्चना (Archana) से कहते हैं, 'तू अब शाम तक रोएगी.'

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×