ADVERTISEMENTREMOVE AD

बिहार में गा रहे एक लड़के का गाना सुन एक्टर सोनू सूद बोले-एक बिहारी सौ पे भारी

Bihar Singer viral Video: एक्टर नीतू चंद्रा ने गाना सुनते ही कहा -कौन है ये, मुझे इसका नंबर दो.

Published
छोटा
मध्यम
बड़ा

बिहार का एक लड़का अमरजीत जयकर (Amarjeet Jaikar) आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ट्विटर पर इसके गाने को 1-2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में उसकी आवाज इतनी सुरीली है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसे तेजी से शेयर भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो को कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी शेयर किया है. जिसमें फिल्ममेकर विनोद कापड़ी, एक्टर सोनू सूद, एक्टर नीतू चंद्रा जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इस लड़के के वीडियो को ट्वीट किया है. साथ ही तारीफ करते हुए लिखा- एक बिहारी सौ पे भारी.

वहीं, फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने लिखा- बिहार का ये बच्चा अमरजीत जयकर वायरल है.

वहीं एक्टर नीतू चंद्रा ने इस लड़के की मधुर आवाज सुनकर नंबर तक मांग दिया है.

कौन हैं अमरजीत जयकर?

अमरजीत जयकर बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला है. अमरजीत हर दिन अपने गाने का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करता है और यहीं से उनका एक वीडियो काफी वायरल हो गया है. जिसमें अमरजीत ब्रश करते हुए 'दिल दे दिया है, जान तुम्हें देंगे' गाना गा रहे हैं. अमरजीत की आवाज इतनी सुरीली है कि लोगों का दिलों को छू लिया है.

वहीं, अमरजीत जयकर ने बुधवार, 22 फरवरी की सुबह ट्विटर पर एक और वीडियो पोस्ट किया. इसमें उन्होंने लिखा- 'अपने घर के पीछे पंकज उदास का गाना गाते हुए. जिएं तो जिएं कैसे.'

सुने यहां...

बता दें कि मस्ती (Masti) फिल्म का ये गाना (दिल दे दिया है, जान तुम्हें देंगे....) आनंद राज आनंद (Anand Raj Anand) ने गाया और गीतकार समीर (Sameer) है . जबकि साल 2003 में आई इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और अमृता राव (Amrita Rao) ने अभिनय किया था.

बता दें कि सोशल मीडिया के जरिए कई ऐसे टैलेंटेंड लोग रातोंरात स्टार बन गए. भुबन बड्याकर (काचा बादाम), सहदेव कुमार दिर्दो (बचपन का प्यार), रानू मंडल (एक प्यार का नगमा है) जैसे कई लोग एक वीडियो से रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गए और इन लोगों की जिंदगी सोशल मीडिया ने बदल दी. अब ऐसा ही कुछ बिहार के एक लड़के के साथ हुआ है जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×