अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट पॉजिटव आई थी

अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले ही अपने आने वाली फिल्म ‘राम सेतू’ की शूटिंग शुरू की थी

Updated
अक्षय कुमार
i

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती हो गए हैं, रविवार को ही उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था. अक्षय ने खुद ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी. पहले खबर थी कि अक्षय घर में ही क्वॉरंटीन हैं, लेकिन फिलहाल खबर है कि अक्षय अस्पताल में भर्ती हो गए हैं.

अक्षय ने पहले अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी थी.

सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है. मैं होम क्वॉरन्टीन में हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं.”

‘रामसेतु’ के 45 जूनियर आर्टिस्ट को कोरोना

अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले ही अपने आने वाली फिल्म ‘राम सेतू’ की शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्म में वो आर्कियोलॉजिस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं. जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरूच, अक्षय के साथ इस फिल्म में लीड रोल में हैं. खबर है कि अक्षय के बाद फिल्म की टीम के 45 और मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं .

100 जूनियर आर्टिस्ट का टेस्ट किया गया था, जिसमें से 45 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

देश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक भारत में आज कोरोना के 1,03,558 नए मामले सामने आए हैं. अमेरिका के बाद भारत दूसरा देश बन गया है जहां एक दिन में कोरोना के एक लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं. यही नहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना की वजह से 478 लोगों की मौत भी हुई है.

ये भी पढ़ें- देश में पहली बार 1 दिन में नए केस एक लाख के पार, कोरोना का हाहाकार

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!