अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव, होम क्वॉरन्टीन में करा रहे इलाज

अक्षय ने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से भी टेस्ट कराने की अपील की.

Updated
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार
i

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. अक्षय फिलहाल होम क्वॉरन्टीन में हैं और अपना इलाज करा रहे हैं.

“मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है. मैं होम क्वॉरन्टीन में हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं.”
अक्षय कुमार

अक्षय ने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से भी टेस्ट कराने और अपना खयाल रखने की अपील की.

राम सेतू की कर रहे थे शूटिंग

अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले ही अपने आने वाली फिल्म ‘राम सेतू’ की शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्म में वो आर्कियोलॉजिस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं. जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरूच, अक्षय के साथ इस फिल्म में लीड रोल में हैं.

आलिया भट्ट, आमिर खान भी कोविड पॉजिटिव

आलिया भट्ट भी कोविड पॉजिटिव हैं और घर पर क्वॉरन्टीन में हैं. 1 अप्रैल को आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्होंने लिखा था, “मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी. मैं सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल फॉलो कर रही हूं. आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया.”

एक्टर आमिर खान भी 24 मार्च को कोविड पॉजिटिव आए थे. उनका भी घर पर इलाज चल रहा है,. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर भी कोविड पॉजिटिव थे, लेकिन अब वो ठीक हो चुके हैं. नीतू कपूर ने 9 मार्च को एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था कि रणबीर का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!