ADVERTISEMENTREMOVE AD

‘हाउसफुल 4’ ट्रेलर: अक्षय, बॉबी देओल और रितेश देशमुख का पुनर्जन्म

हाउसफुल 4’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा की मल्टी स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

लगभग 4 मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत अक्षय कुमार की आवाज से होती है. ट्रेलर में अक्षय 600 साल पहले की अपनी कहानी की बात कर रहे हैं, जिसमें पुनर्जन्म और मॉडर्न लाइफ का जबरदस्त कॉकटेल दिखाई दे रहा है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फेमस बेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का डायलॉग 'कभी कभी लगता है अपुन ही भगवान है' बोलते हुए नजर आ रहे हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इससे पहले हाउसफुल की तीन सीरीज रिलीज हो चुकी हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. फिल्म का ट्रेलर भारत, यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया और दुबई में एक ही समय में रिलीज किया गया है.

‘हाउसफुल 4’ एक मल्टी-पीरियड ड्रामा फिल्म है, यहां स्टार्स के 600 साल पहले के पुनर्जन्म की कहानी को कॉमेडी का तड़का लगा कर दिखाया जाएगा. साथ ही डबल रोल में ये सितारे नजर आएंगे.

फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं, जिसमें कहानी की झलक मिलती है. फिल्म में 1419 और 2019 का समय दिखाया जाएगा. सभी कलाकारों के दो-दो लुक हैं.

वैसे इस बार हाउसफल 4 में बॉबी देओल की भी एंट्री हुई है. अक्षय कुमार ने एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें बॉबी देओल नजर आ रहे हैं. बॉबी के पोस्टर पर लिखा है अंगरक्षक धर्मपुत्र. एक पोस्टर में बॉबी एक योद्धा की तरह नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरे पोस्टर में जींस टी-शर्ट में हैं.

हाउसफुल 4 का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है और प्रोड्यूसर हैं साजिद नाडियाडवाला. ये फिल्म दि‍वाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: ‘हाउसफुल 4’ का पहला पोस्टर, 2019 में खत्म होगी 600 साल की कहानी

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×