कोरोना मरीजों के लिए अपना घर अस्पताल बनाने को तैयार हैं कमल हासन

कमल हासन ने कोरोनोवायरस रोगियों के इलाज के लिए अपने घर को अस्पताल के रूप में बदलने की पेशकश की है

Updated26 Mar 2020, 05:21 PM IST
बॉलीवुड
1 min read

अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने कोरोनोवायरस रोगियों के इलाज के लिए अपने घर को अस्पताल के रूप में बदलने की पेशकश की है. हासन ने एक ट्वीट कि वो उस घर को कोरोनोवायरस रोगियों के इलाज के लिए अस्पताल में बदलने के लिए तैयार हैं जहां कभी वो रहा करते थे.

कमल ने अपने ट्वीट में लिखा कि ”संकट के इस समय में, मैं लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहा हूं. लोगों को न्याय प्रणाली में लाने के लिए, बिल्डिंग जो मेरा घर था, टेंपररी रूप से लोगों की मदद करने के लिए देना चाहता हूं.”

उन्होंने यह भी कहा कि सरकार द्वारा अनुमति मिलने के बाद वह ऐसा करने के लिए तैयार हैं.

इससे पहले कमल ने पीएम नरेंद्र मोदी के 21 दिनों के लॉकडाउन के फैसले पर सवाल उठाते हुए एक ट्वीट किया था. तमिल भाषा में ट्वीट करते हुए कमल ने लिखा था कि, "सरकार को इस बारे में सोचना चाहिए कि 21 दिनों तक लॉकडाउन के दौरान मजदूर और ग्रामीण अपना पेट भरने के लिए कहां जाएंगे और उनकी दूर्दशा को नजरअंदाज नहीं करें. यह केवल अमीर उद्योगपतियों की मदद करने का समय नहीं है.

देश में बढ़ते मामलों को देखते हुए पीएम मोदी ने दो दिन पहले पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा की है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय आकंड़ों के अनुसार  भारत में अभी तक 649 मामलों की पुष्टि हो गई है. इनमें से 593 लोगों का इलाज जारी है. वहीं 42 लोग ठीक हो गए हैं. वहीं 13 लोगों की अब तक इससे मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें: कोरोना से जम्मू-कश्मीर में पहली मौत, 65 साल के बुजुर्ग की गई जान

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 26 Mar 2020, 09:41 AM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!