‘छपाक’ के ट्रेलर लॉन्च पर रो पड़ीं दीपिका पादुकोण, कही ये बात

मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है.

Updated
बॉलीवुड
2 min read
मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है.
i

मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया. एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के जीवन पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी और मेघना गुलजार मौजूद थे. इस मौके पर फिल्म पर बात करते हुए दीपिका रोती हुई नजर आईं.

दीपिका ने स्टेज पर आते ही कहा, ''मैंने सिर्फ यही सोचा था कि बस इस इवेंट का हिस्सा बनना है और ट्रेलर लॉन्च होने के बाद आप सभी के सामने आना है. हालांकि आप लोगों के सामने क्या बोलना है, यह नहीं सोचा था. यह बिल्कुल भी आसान नहीं होता है, जब इस तरह की कहानी को आपको अपने अंदर बसानी होती है.'' ये बोलते ही दीपिका की आखों में आसूं आ गए.

देश में हो रही रेप और मर्डर जैसी जघन्य घटनाओं के खिलाफ लोगों में बहुत गुस्सा है. एसिड अटैक पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं.

क्या है ट्रेलर में

ये फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल आधारित है. लगभग ढाई मिनट के इस ट्रेलर में एसिड अटैक, मीडिया कवरेज, पुलिस इन्वेस्टिगेशन, कोर्ट में इंसाफ की लड़ाई को दिखाया गया है. एसिड सर्वाइवर के किरदार में दीपिका एकदम फिट नजर आ रही हैं.

ये फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड है, जिसमें दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (मालती) का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में दीपिका के साथ को-एक्टर विक्रांत मैसी नजर आएंगे.

आपको बता दें कि लक्ष्मी को 2014 में मिशेल ओबामा ने 'इंटरनेशनल वुमेन ऑफ करेज अवॉर्ड' से नवाजा था. लक्ष्मी स्टॉप एसिड अटैक कैंपेन और छांव फाउंडेशन एक एनजीओ की सदस्य हैं, जो कि एसिड अटैक पीड़ितों की मदद करता है. मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: दीपिका की ‘छपाक’ का ट्रेलर- तेजाब से चेहरा जल सकता है हिम्मत नहीं

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!