ADVERTISEMENT

रिहाना की तारीफ में दिलजीत दोसांझ ने रिलीज किया नया गाना ‘RiRi’

दिलजीत के गाने का टाइटल है ‘RiRi’. RiRi रिहाना का निकनेम है और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी इसी नाम से है.

Updated
लेफ्ट: एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ, राइट: पॉप स्टार रिहाना
i

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) की तारीफ में एक नया गाना रिलीज किया है. रिहाना ने मंगलवार को किसान आंदोलन (Farmers Protests) के समर्थन में ट्वीट किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी तारीफ की है.

दिलजीत के गाने का टाइटल है ‘RiRi’. बता दें कि RiRi रिहाना का निकनेम है और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी इसी नाम से है.

इस गाने में Intense ने म्यूजिक दिया है और राज रंजोड़ ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं.

ADVERTISEMENT

रिहाना ने किया किसान आंदोलन का समर्थन

दिलजीत का ये गाना रिहाना के किसान आंदोन के ट्वीट के बाद रिलीज किया गया है. रिहाना ने 3 फरवरी को नई दिल्ली में इंटरनेट शटडाउन को लेकर CNN की स्टोरी का लिंक शेयर करते हुए सवाल किया था कि इसके बारे में बात क्यों नहीं की जा रही है.

रिहाना ने लिखा था, “हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?! #किसानआंदोलन.” रिहाना का ये ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया.

रिहाना की तारीफ में दिलजीत दोसांझ ने रिलीज किया नया गाना ‘RiRi’
(स्क्रीनशॉट: ट्विटर)

रिहाना को ट्विटर पर 10 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनके इस ट्वीट ने पूरी दुनिया का अटेंशन भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर ला दिया है. रिहाना के ट्वीट के बाद क्लाइमेट चेंज एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग और वैनेसा नकाटे, एडल्ट स्टार मिया खलीफा, अमेरिकन व्लॉगर अमांडा सर्नी और ब्रिटिश सांसद क्लॉडिया ने भी ट्वीट कर किसानों को समर्थन दिया है.

ADVERTISEMENT

कमला हैरिस की भांजी ने भी किया किसानों को सपोर्ट

अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी, मीना हैरिस, जो पेशे से वकील और लेखक हैं, ने भारतीय किसानों के समर्थन में एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होने लिखा, “यह कोई संयोग नहीं है कि दुनिया के सबसे पुराने लोकतंत्र पर एक महीने पहले हमला नहीं किया गया था, और अब, सबसे अधिक आबादी वाले लोकतंत्र पर हमला हुआ है. ये एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं. हम सभी को भारत में इंटरनेट शटडाउन और किसान प्रदर्शनकारियों के खिलाफ पुलिस हिंसा पर गुस्सा आना चाहिए.”

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT