ADVERTISEMENTREMOVE AD

Ranbir Kapoor की फिल्म Animal पर क्या बोले मनोज बाजपेयी?

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पिछले साल रिलीज हुई थी और उसे भारी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल (Animal) पर दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने प्रतिक्रिया दी है. पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में एनिमल फिल्म की आलोचना पर उन्होंने कहा कि लोग जिस फिल्म से सहमत नहीं है, उन्हें वैसी फिल्में नहीं देखने की पूरी आजादी है, लेकिन उन्हें दूसरों के लिए परेशानी पैदा नहीं करनी चाहिए.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

एनिमल पर और क्या बोले मनोज?

संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) निर्देशित फिल्म को मिली प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए मनोज ने कहा, "मैं बहुत क्लियर हूं, अगर कई लोग किसी फिल्म को पसंद नहीं करते हैं तो इसमें क्या गलत है? फिल्म रिलीज होती है, अपना बिजनेस करती है और आगे बढ़ती है. पैसा प्रोडयूसर की जेब में जाता है; उन्हें लेने दो; उन्होंने फिल्म में इन्वेस्ट किया है."

'द फैमिली मैन' एक्टर ने आगे कहा,

"अगर आप इसे नहीं देखना चाहते हैं, तो न देखें. अगर आप किसी बात से असहमत हैं तो इसे न देखना ही बेहतर है, लेकिन फिल्म के लिए परेशानी पैदा न करें. ऐसा करके आप केवल एक गलत धारणा को बढ़ावा देंगे, अगर दूसरे लोग भी इसी तरह आपके काम में बाधा डालें तो क्या होगा?
मनोज बाजपेयी

इसके साथ ही उन्होंने कहा, "किसी भी मुद्दे पर बिना किसी प्रोटेस्ट या बैन के खुलकर चर्चा होनी चाहिए."

मनोज बाजपेयी ने मजाकिया लहजे में कहा, "अगर कोई किसी फिल्म को नापसंद करता है तो उन्हें इसे नहीं देखना चाहिए और फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करने का कारण बनना चाहिए."

एनिमल फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी, जिसके बाद इस फिल्म को भारी आलोचना का सामना करना पड़ा था. फिल्म पर स्त्री विरोधी होने के आरोप लगे थे. इसके साथ ही हिंसा को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाने पर भी सवाल उठाए गए थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×