रजनीकांत की फिल्म पेट्टा रिलीज:फैन्स की दीवानगी,थिएटर में की शादी
रजनीकांत की ‘पेट्टा’ हुई रिलीज
रजनीकांत की ‘पेट्टा’ हुई रिलीजफोटो:Twitter 

रजनीकांत की फिल्म पेट्टा रिलीज:फैन्स की दीवानगी,थिएटर में की शादी

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म पेट्टा रिलीज हो गई है. रजनीकांत की इस फिल्म को लेकर फैंस की दीवानगी पूरे साउथ में नजर आ रही है. उनके फैंस जश्न मना रहे हैं. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा विजय सेथुपथी. तृषा कृष्णनन, शशिकुमार और सिमरन बॉवी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

पेट्टा में नवाजुद्दीन सिद्दिकी विलेन के किरदार में दिखाई देंगे . हाल ही में तेलुगू और तमिल भाषा में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था.

पेट्टा की बॉक्स ऑफिस पर सीधी टक्कर अजित कुमार की फिल्म ‘विश्वासम’ से होने जा रही है. ये दोनों फिल्में एक साथ रिलीज हुई हैं. पेट्टा रजनीकांत की उन फिल्मों में गिनी जा सकती है जिसे लेकर काफी कम बज दिखाई दे रहा, लेकिन फिर भी बात अगर कमाई की जाए तो रजनी की फिल्में उनके नाम से ही अच्छा खासा कलेक्शन जुटाने में कामयाब रहती हैं. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने रजनी की इस फिल्म को 5 में से 3 स्टार्स दिए हैं.

इस फिल्म में रजीनकांत हॉस्टल वॉर्डन ‘काली’ के रोल में हैं. फिल्म में ऑडियंस को रजनीकांत का पुराना अंदाज देखने को मिलेगा. इसमें एक्शन,रोमांस और नब्‍बे के दशक की मार-धाड़ दिखाई गई है.

रंजनीकांत की दीवानगी थिएटर में देखने को मिली, जहां रजनी के फैंस फिल्म की रिलीज पर थिएटर में शादी करते नजर आए.

पेट्टा ट्रेलर:-

जापान में भी थलाइवा का जबरदस्त क्रेज है.

पेट्टा की रिलीज पर जश्न मनाते फैंस

रजीनाकांत की इस फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को तेलुगू, तमिल और हिंदी, तीन भाषाओं में रिलीज की गई है.

रजनीकांत की ‘2.0’ रही थी बड़ी हिट

इससे पहले रजनीकांत की 29 नवंबर, 2018 को रिलीज हुई साइंस फिक्‍शन फिल्म ‘2.0’ बड़ी हिट रही थी. ‘रोबोट’ की सीक्वल ‘2.0’ में रजनीकांत जहां चिट्टी के रोल में थे, वहीं अक्षय कुमार ने फिल्म में विलेन डॉ. पक्षी राजन की भूमिका निभाई थी. फिल्म में एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिका में थीं. 500 करोड़ के ज्यादा के बजट से बनी रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी.

यह भी पढ़ें: 'पेट्टा' के निर्देशक ने कहा, दक्षिण भारतीय लगते हैं नवाजुद्दीन

(पहली बार वोट डालने जा रहीं महिलाएं क्या चाहती हैं? क्विंट का Me The Change कैंपेन बता रहा है आपको! Drop The Ink के जरिए उन मुद्दों पर क्लिक करें जो आपके लिए रखते हैं मायने.)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो