ADVERTISEMENT

Siddhanth Kapoor को ड्रग्स मामले में मिली जमानत, पॉजिटिव आया था टेस्ट

Siddhanth Kapoor का सैंपल कथित तौर पर ड्रग्स के सेवन के लिए पॉजिटिव आया.

Updated
Siddhanth Kapoor को ड्रग्स मामले में मिली जमानत, पॉजिटिव आया था टेस्ट
i

बेंगलुरु में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) स्टेशन बेल पर रिहा हो गए हैं. सिद्धांत को चौबीस घंटे के अंदर ही बेल मिल गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में हिरासत में लिए गए चार और लोग स्टेशन बेल पर रिहा कर दिए गए हैं.

पुलिस ने कहा है कि सिद्धांत और बाकी चारों लोगों को आगे पुलिस के सामने जरूरत पड़ने पर पेश होना होगा.
ADVERTISEMENT

सिद्धांत का ड्रग्स टेस्ट आया पॉजिटिव

बेंगलुरु पुलिस ने एक होटल में एक रेव पार्टी से हिरासत में लिया था. पुलिस ने 12 जून की रात सिद्धांत कपूर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, ड्रग्स टेस्ट में सिद्धांत कपूर पॉजिटिव पाए गए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने एक टिप मिलने के बाद एमजी रोड पर स्थित होटल में छापेमारी की. पुलिस ने कुछ उपस्थित लोगों के सैंपल भेजे और सिद्धांत का सैंपल कथित तौर पर ड्रग्स के सेवन के लिए पॉजिटिव आया.

पुलिस ने बताया, "हमने एक पार्टी में छापेमारी की, जहां लोगों ने ड्रग्स का सेवन किया था और 35 लोगों को हिरासत में लिया. हमें लोगों से कोई ड्रग्स नहीं मिले हैं, लेकिन पास में ही MDMA और गांजा फेंका गया था. हम इस मामले में CCTV की जांच करेंगे." पुलिस ने होटल को भी नोटिस भेजा है.

ड्रग्स मामले में पहले भी फंसे हैं सिद्धांत

'शूटआउट एट वडाला' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धांत इससे पहले भी ड्रग्स मामले में फंस चुके हैं. साल 2008 में मुंबई के जुहू में एक रेव पार्टी से 240 लोगों के साथ पुलिस ने सिद्धांत को भी हिरासत में लिया था. उनका सैंपल लेने के बाद पुलिस ने अगले दिन उन्हें छोड़ दिया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×