ADVERTISEMENTREMOVE AD

सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली है सगाई? रिंग पहने फोटो के बाद लगाए जा रहे कयास

सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा कि उन्हें नहीं पता था यह इतना आसान था.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर चर्चाओं का बजार गर्म कर दिया है. इस तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा अपनी रिंग दिखाते हुए लिखती हैं, "मेरे लिए बड़ा दिन !!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है… और मैं इसे आप के साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती हूं."

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी सिन्हा ने किसी के हाथ पर अपना हाथ रखा हुआ है और वह हाथ में पहनी अंगूठी दिखा रही है. इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद कई सेलेब्रिटीज ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है. हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पोस्ट में कहीं भी इसका जिक्र नहीं किया है कि वह ये बिग डे अपनी सगाई या शादी के दिन को कह रही है.

सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा कि उन्हें नहीं पता था यह इतना आसान था.

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की थीं, इन तीनों का कैप्शन एक ही था. इसमें लिखा है, “मेरे लिए बड़ा दिन मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है और मैं इसे आपके साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती."

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा पूर्व में सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह को डेट कर चुकी है. बंटी सजदेह, एक्टर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के भाई हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×