फिल्म ‘सांड की आंख’ में साइकल की सवारी पर निकली भूमि और तापसी
तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बागपत में शुरू हो चुकी है
तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बागपत में शुरू हो चुकी हैफोटो:Twitter 

फिल्म ‘सांड की आंख’ में साइकल की सवारी पर निकली भूमि और तापसी

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बागपत में शुरू हो चुकी है. तापसी और भूमि शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में तापसी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें फिल्म से जुड़ी झलकियां नजर आ रहीं हैं.

ये फिल्म यूपी में रहने वाली शूटर दादी चंद्रो और प्रकाशी तोमर की है. इन दोनों के रोल में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. तस्वीरों में भी तापसी और भूमि अपने फिल्मी किरदार में नजर आ रहीं हैं. तापसी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘’इब तो हम चल पड़े ...
जल्दी मिलैंगे’’. तस्वीर में तापसी और भूमि साइकल पर सवारी करते हुए नजर आ रहीं हैं.

अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का नाम पहले ‘वुमनिया’ था लेकिन बाद में इसे बदल कर ‘सांड की आंख’ रख दिया गया. दरअसल फिल्म के टाइटल ‘वुमनिया’ पर अनुराग कश्यप और प्रीतिश नंदी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक 'वुमनिया' टाइटल प्रीतिश नंदी की कंपनी के पास था और अनुराग उनसे ये लेना चाह रहे थे. लेकिन बाद में अनुराग कश्यप ने समझौता किया और फिल्म का नाम बदल लिया.

इससे पहले भी तापसी और भूमि फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर कर चुकीं हैं. हाल ही में एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें तापसी और भूमि गोबर के उपले बनाती नजर आ रहीं हैं. तापसी ने तस्वीर शेयर करते हुए भूमि को टैग किया है और लिखा है के ‘’खुस्बू आन लाग री है...... दिखे कुछ कमाल का पक रेहा है’’.

फिल्म में तापसी और भूमि के साथ-साथ विनीत सिंह, शाद रंधावा भी नजर आएंगे. गांव के बैकड्रॉप पर बनी इस फिल्म के लिरिक्स राज शेखर ने तैयार किए हैं. विशाल मिश्रा फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर होंगे. वहीं अनुराग कश्यप, निधि परमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोड्यूस कर रहे है.

यह भी देखें: बवाल के बाद अनुराग की ‘वुमनिया’ का नाम बदला, ‘सांड की आंख’ पर मुहर

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो