ADVERTISEMENTREMOVE AD

IT रेड के बाद सोनू सूद- "घर आए मेहमानों की सेवा में था, अब मदद के लिए फिर तैयार"

Sonu Sood ने कहा हम देश भर के छात्रों को पढ़ा रहे हैं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

चार दिन की आई टी रेड के बाद एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पहली बार मीडिया के सामने आए. सोनू ने मीडिया को बताया कि सब कुछ प्रक्रिया में है और सच आपके सामने है. हमने सभी को पूरी जानकारी दे दी है. वो अपना काम करेंगे और मैं अपना. अगर आप मुझे राजस्थान, गुजरात, पंजाब में बुलाते हैं तो मैं ब्रांड एंबेसडर भी बन जाऊंगा. सोनू सूद ने आईटी छापेमारी को लेकर कहा कि चार दिनों से मेहमानों की सेवा में था, लेकिन अब मदद के लिए तैयार हूं.

उन्होंने आगे बताया कि हम देशभर के छात्रों को पढ़ा रहे हैं. अगर कोई सरकार मुझे बुलाएगी तो मैं उनके लिए हूं. मेरी संस्था में, हमें अधिकतम धनराशि मेरे विज्ञापन शुल्क के माध्यम से मिलती है और उन्हें खर्च करने में समय लगता है. मेरे खाते में एक पैसा भी नहीं आया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सोनू सूद पर टैक्स चोरी का आरोप

आपको बता दें, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप लगाते हुए उनके चैरिटी ट्रस्ट द्वारा विदेशी चंदा अधिनियम एक्ट के नियमों के उल्लंघन का भी आरोप लगाया है.

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के मुताबिक, सोनू सूद को फिल्म इंडस्ट्री से जो पैसा मिलता था उसमें से काफी पैसा उन्होंने अपनी इनकम ना दिखा कर कई फर्जी कंपनियों के जरिए अनसिक्योर्ड लोन दिखाया हुआ है. विभाग का दावा है कि अब तक की जांच के दौरान 20 ऐसी कंपनियों का पता चला है, जिनसे सोनू द्वारा अनसिक्योर्ड लोन दिखाया गया जबकि यह पैसा उनकी अपनी कमाई का था. विभाग के आला अधिकारी के मुताबिक.अब तक 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की इनकम टैक्स चोरी का पता चला है.

सोनू सूद ने आरोपों से किया इनकार

सोनू सूद ने सोमवार को एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा "मैं पूरी ईमानदारी से देश के लोगों की मदद कर रहा हूं. मेरा फाउंडेशन लोगों की जिंदगियां बचाने और जरूरतमंदों की मदद करने को तत्पर रहता है. मैं बीते चार दिनों से कुछ मेहमानों की सेवा में व्यस्त था इसलिए आप लोगों की मदद नहीं कर सका. अब मैं आप लोगों की मदद के लिए आ गया हूं."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×