‘आ रही है पुलिस’: मुंबई पुलिस मैराथन में शामिल हुए अक्षय-अजय-रोहित
अक्षय कुमार, अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने रविवार को मुंबई में महाराष्ट्र पुलिस इंटरनेशनल मैराथन में हिस्सा लिया
अक्षय कुमार, अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने रविवार को मुंबई में महाराष्ट्र पुलिस इंटरनेशनल मैराथन में हिस्सा लिया(फोटो : इंस्टाग्राम)

‘आ रही है पुलिस’: मुंबई पुलिस मैराथन में शामिल हुए अक्षय-अजय-रोहित

रोहित शेट्टी की आने वाली पुलिस ड्रामा फिल्म 'सूर्यवंशी' के एक्टर अक्षय कुमार और अजय देवगन ने रविवार 9 फरवरी को मुंबई में महाराष्ट्र पुलिस इंटरनेशनल मैराथन में हिस्सा लिया. उनके साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी मौजूद थे. इस दौरान तीनों ने एक जैसी टी-शर्ट्स पहनी थी, जिस पर लिखा था- “आ रही है पुलिस”. जाहिर है, ये इनकी फिल्म के प्रोमोशन की ओर इशारा कर रही थी.

Loading...

मैराथन दौड़ शुरू होने से पहले अक्षय ने रेस के लिए तैयार होते हुए तीनों की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने लिखा, "इस खूबसूरत रविवार की सुबह महाराष्ट्र पुलिस इंटरनेशनल मैराथन में टीम #Sooryavanshi . ये एक बेहतरीन पहल है, जहां पुलिस आपके पीछे नहीं, बल्कि आपके साथ दौड़ती है."

ये भी पढ़ें- वोटिंग पर उठा सवाल तो ‘दिल्लीवाली’ तापसी ने दिया ‘झन्नाटेदार’ जवाब

कुछ समय पहले रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म में किरदार करेंगे.  उन्होंने लिखा था कि ‘सरप्राइज अभी बाकी है मेरे दोस्त’  

पिछले साल अपनी आखिरी पुलिस फिल्म 'सिम्बा' के एक साल पूरे होने के मौके पर रोहित शेट्टी ने 'सूर्यवंशी' का ऐलान करते हुए एक वीडियो शेयर किया था.

'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार एंटी टेररिज्म स्क्वॉड के चीफ डीसीपी वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाते नजर आएंगे. सिंघम और सिम्बा किरदार के कैमियो रोल में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी होंगे. 27 मार्च को 'सूर्यवंशी' सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- पंजाबी फिल्म ‘शूटर’ पर लगा बैन,हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

Loading...