आम्रपाली दुबे: गोरखपुर की एक आम लड़की कैसे बनी भोजपुरी की स्टार  

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दूबे का 11 जनवरी को जन्मदिन है.

Updated01 Apr 2019, 07:24 AM IST
सितारे
2 min read

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे का 11 जनवरी को जन्मदिन है. सोशल मीडिया पर लोग उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की बड़ी स्टार हैं. आम्रपाली का कोई वीडियो जैसे ही रिलीज होता है, यूट्यूब पर धमाल मच जाता है. उनके ठुमकों और उनके गानों को सुनने के लिए सोशल मीडिया पर लोग बेकरार रहते हैं, उनके कई वीडियोज को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

आम्रपाली और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का गाना 2 दिन पहले ही रिलीज हुआ है और उसे 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और सबसे महंगी स्टार मानी जाती हैं. गोरखपुर की रहने वाली आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में टीवी सीरियल '7 फेरे' से की थी, इसके बाद आम्रपाली कई सीरियल में नजर आईं. सीरियल के बाद आम्रपाली ने भोजपुरी फिल्मों में एंट्री की और उन्होंने फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' में लीड रोल निभाया. ये फिल्म सुपरहिट हुई और आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की बड़ी स्टार बन गईं.

आम्रपाली की हिट फिल्मों में पटना से पाकिस्तान, राम लखन, आशिक आवारा, राजा बाबू शामिल हैं. आम्रपाली एक फिल्म के लिए 9 से 10 लाख फीस लेती हैं, जो भोजपुरी सिनेमा के हिसाब से काफी ज्यादा है.

ये भी पढ़ें-

आम्रपाली का बोल्ड अंदाज, भोजपुरी की ये हिरोइनें मचा रही हैं धमाल

आम्रपाली दूबे यूट्यूब पर भी खूब सर्च की जाती हैं. लाखों करोड़ों लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं. उनका जो भी गाना रिलीज होता है कुछ ही घंटों में हिट हो जाता है. आम्रपाली एक्टर के साथ-साथ अच्छी सिंगर भी हैं. कुछ दिन पहले ही आम्रपाली ने अपनी आवाज में एक गाना गाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 11 Jan 2019, 06:52 AM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!