मामू सलमान और नाना सलीम खान संग आहिल की ‘चल मेरे घोड़े टिक-टिक-टिक’
आहिल अपने नाना सलीम खान की पीठ पर बैठकर सवारी कर रहे हैं, जबकि साथ मौजूद सलमान उसे संभाले हुए हैं.
आहिल अपने नाना सलीम खान की पीठ पर बैठकर सवारी कर रहे हैं, जबकि साथ मौजूद सलमान उसे संभाले हुए हैं.(फोटो: स्क्रीनशॉट / इंस्टाग्राम)

मामू सलमान और नाना सलीम खान संग आहिल की ‘चल मेरे घोड़े टिक-टिक-टिक’

बीते जमाने के मशहूर बॉलीवुड स्क्रिप्ट राइटर और सलमान खान के पिता सलीम खान जितने अच्छे पिता हैं, उतने ही अच्छे नाना भी हैं. खान परिवार की सबसे छोटी बेटी अर्पिता खान शर्मा ने एक क्यूट सा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सलमान खान और सलीम खान अर्पिता के बेटे आहिल के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. आहिल अपने नाना सलीम खान की पीठ पर बैठकर सवारी कर रहे हैं, जबकि साथ मौजूद सलमान उसे संभाले हुए हैं.

अर्पिता खान शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा- 'संडे-फनडे! फैमिली टाइम, नाना और मामू लविंग'. वीडियो में नाना सलीम खान आहिल के लिए घोड़ा बने हुए हैं, और सलमान खान आहिल को सहारा देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में नाना सलीम बार-बार आहिल से पूछ रहे हैं, "किधर जाने का है." वहीं सलमान खान भांजे आहिल को चश्मा लगाने के लिए कहते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को अब तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस के बीच तीनों की ये बॉन्डिंग काफी पसंद की जा रही है. बता दें कि सलमान खान का अपने भांजे आहिल से काफी ज्यादा लगाव है. फुर्सत के पलों में वे आहिल के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं. अक्सर इन दोनों के मस्ती भरे पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर नजर आती हैं.

सलमान खान का अपने भांजे आहिल से काफी ज्यादा लगाव है.     
सलमान खान का अपने भांजे आहिल से काफी ज्यादा लगाव है.     
(फोटो: इंस्टाग्राम)

अर्पिता ने इससे पहले भी हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा था - ''ये देखना बहुत अद्भुत है कि मेरे पिता 83 की उम्र में आहिल के साथे ऐसी चीजें कर रहे हैं, जो उन्होंने कभी मेरे साथ की होंगी, और वो मुझे याद नहीं हैं. जिंदगी भर की यादें. लव यू डैड/नाना.''

ये भी पढ़ें - भारत का टीजर रिलीज, देशभक्ति के रंग में रंगे नजर आए सलमान खान

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our सितारे section for more stories.

    वीडियो