भरोसा नहीं होगा, ये एक्टर थे ‘दबंग’ के लिए पहली च्वाइस

‘दबंग’ के तीसरे पार्ट की शूटिंग जारी है. ऐसे में प्रोड्यूसर अरबाज ने इस फ्रेंचाइजी को लेकर कुछ खास बातें शेयर की है.

Updated23 Jul 2019, 02:48 PM IST
सिनेमा
2 min read

बॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'दबंग' के तीसरे पार्ट की शूटिंग जारी है. ऐसे में प्रोड्यूसर अरबाज खान ने इस फ्रेंचाइजी को लेकर कुछ खास बातें शेयर की है. दबंग और सलमान खान को अलग-अलग कर देखा ही नहीं जा सकता है. दबंग-1, 2 में सलमान खान के रोल को काफी पसंद किया गया, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप की पहली पसंद सलमान खान नहीं थे.

हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने इसका खुलासा किया. उन्होंने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर अभिनव कश्यप शुरुआत में चुलबुल पांडेय के किरदार के लिए इरफान खान और रणदीप हुड्डा को अप्रोच करने वाले थे.

अरबाज खान ने भी चुलबुल पांडेय के रोल के लिए कश्यप से कॉन्टेक्ट किया था लेकिन उन्हें चुलबुल पांडेय के भाई के किरदार मक्खनचंद ‘मक्खी’ का रोल हासिल हुआ. बाद में उन्हें फिल्म प्रोड्यूस करने के लिए कहा गया और सलमान खान को फिल्म में लाने के लिए भी कहा गया.

अरबाज खान ने ये भी कंफर्म किया कि फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी भी सलमान खान के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगी.

बता दें कि दंबग फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म दबंग साल 2010 में आई थी जिसे अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था. इस सीरीज की दूसरी फिल्म दबंग-2 साल 2010 में आई थी जिसे खुद अरबाज खान ने डायरेक्ट किया. अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म इस साल के आखिरी में रिलीज हो सकती, फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं प्रभुदेवा.

दंबग-3 में सलमान-सोनाक्षी तो होंगे ही विलेन के तौर पर साउथ इंडिया के फिल्मों के स्टार सुदीप नजर आएंगे. अरबाज खान का कहना है कि फिल्म की शूटिंग 60 फीसदी तक पूरी हो चुकी है और 20 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 23 Jul 2019, 02:02 PM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!