पाक नागरिक के प्रोग्राम में परफॉर्म करने वाले थे दिलजीत, मचा बवाल
दिलजीत दोसांझ मुश्किल में
दिलजीत दोसांझ मुश्किल में(फोटो: Youtube/Screengrab)

पाक नागरिक के प्रोग्राम में परफॉर्म करने वाले थे दिलजीत, मचा बवाल

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ अमेरिका में एक फंक्शन में परफॉर्म करने वाले थे, जिसको लेकर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने आपत्ति जताई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलजीत जिस प्रोग्राम में परफॉर्म करने वाले हैं, उसके लिए उन्हें एक पाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी ने न्योता दिया है. दिलजीत ने इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए हां भी कर दिया था.

Loading...
जब दिलजीत के इस फैसले के बारे में FWICE को पता चला तो उन्होंने इसपर आपत्ति जताते हुए विदेश मंत्रालय को चिट्ठी लिखी. जिसमें लिखा है कि 21 सितंबर को अमेरिका में एक कार्यक्रम होने वाला है, जिसनें दिलजीत हिस्सा लेने वाले हैं. उनका वीजा रद्द कर दिया जाए, क्योंकि उन्होंने पाकिस्तानी नागरिक का निमंत्रण स्वीकार किया है. 

हालांकि विवाद बढ़ने के बाद खुद दिलजीत ने सोशल मीडिया पर इस प्रोग्राम को कैंसिल करने का ऐलान किया है.

इससे पहले सिंगर मीका भी पाकिस्तान में प्रोग्राम करके मुश्किल में पड़ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेहान सिद्दीकी ने ही पाकिस्तान में मीका सिंह का प्रोग्राम ऑर्गनाइज किया था. भारत-पाकिस्तान तनाव के बीच मीका सिंह, परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करने गए थे, जिसके बाद काफी विवाद हुआ था.

मीका सिंह 8 अगस्त को मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की मेहंदी सेरेमनी में परफॉर्म करने गए थे. पाकिस्तान की एक पत्रकार ने मीका सिंह का एक वीडियो शेयर किया था, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर मीका की खूब खिंचाई हुई थी.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में परफॉर्म कर फंसे मीका सिंह, सिने एसोसिएशन ने किया बैन

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our एंटरटेनमेंट section for more stories.

    Loading...