ADVERTISEMENTREMOVE AD

Koffee with Karan Season 7: छलका जौहर का दर्द,आलिया-रणवीर ने खोले अपने राज

Alia Bhatt ने बताया कैसे रणबीर कपूर ने उन्हें प्रपोज किया था और कैसे वो कपूर खानदान में सेटल हो रही हैं

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

'Koffee with Karan season 7' : करण जौहर को उम्मीद नहीं थी कि ये सीजन शुरूहोगा. आपको बता दें सीजन 6, 17 मार्च 2019 को ख़त्म हुआ था. अब सीजन 7 दो साल बाद शुरू हुआ है. इस सीजन की शुरूवात 7 जुलाई को हुई है जिसकी घोषणा करण जोहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया था.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
पहले करण जौहर ने कहा था कि आगे का सीजन अब नहीं आएगा- 'कॉफी विद करण' आपके और मेरे लिए काफी अहम हिस्सा बना हुआ है और मुझे ये लगता है कि मैंने पॉप कल्चर में अपनी एक छोटी सी जगह बना ली है. साथ ही मैं भारी मन से एक बात कहने जा रहा हूं कि अब आगे का सीजन नहीं आएगा.

लेकिन कुछ दिनों बाद ही करण जौहर ने अपने अकाउंट में सीजन 7 की जानकारी देकर कहा कि कॉफी विद करण सीजन 7 स्टार चैनल की जगह Disney+ Hotstar पर आएगा.

पहले ही एपिसोड में छलका दर्द

करण जौहर ने बताया कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि इस शो का अगला सीजन आएगा. दो साल बड़े संकट भरे रहे और उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया.

'Koffee with Karan season 7' शो के पहले एपिसोड में गेस्ट आलिया भट्ट और रणवीर सिंह आए. पहले ही शो में बहुत हंसी मज़ाक हुआ. करण जौहर ने दोनों सेलिब्रिटी से खूब सवाल किए और और दोनों ने भी बड़ी सफाई से बढ़िया जवाब दिया. चलिए आप को बताते हैं करण ने दोनों सेलिब्रेटी से क्या-क्या सवाल पूछे?

Alia Bhatt ने बताया कैसे रणबीर कपूर ने उन्हें प्रपोज किया था और कैसे वो कपूर खानदान में सेटल हो रही हैं

कॉफी विद करण सीजन 7

(फोटो @करणजौहर)

आलिया और रणवीर की शादी शुदा जिंदगी के बारे में पूछा, करण जोहर ने

करण ने दोनों से पूछा कि पादुकोण और कपूर परिवार को अपनाना कितना मुश्किल था, आलिया ने जवाब दिया-'बहुत अच्छा सफर रहा है.' आलिया ने शो में वो एक एकल परिवार में बड़ी हुई हैं लेकिन कपूर परिवार बड़ा है, सबकुछ एक साथ करता है, यहां तक की आरती भी.

रणवीर ने कहा कि वो दीपिका को दस साल से जानते हैं लेकिन आज भी उनके परिवार से अच्छी तरह परिचित नहीं हैं. उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा-दीपिका की मां को समझ में नहीं आया कि मैं कैसा व्यक्ति हूं. मेरे पास दो अलमीरा है, एक फंकी स्टाइल के कपड़ों की और दूसरी सिंपल कपड़ों की.

शो में करण ने रणबीर और आलिया के रिश्तों पर भी बात की. आलिया ने बताया कैसे मसाई मारा में रणबीर ने उन्हें प्रपोज किया था और कैसे जब ये खबर आलिया ने दुनिया को बताई तो रणबीर रोने लगे थे.

रणवीर और आलिया की दोस्ती के किस्से

आलिया और रणवीर बताते हैं ये दोनों एक दूसरे की काफी केयर करते हैं. साथ ही आलिया कहती हैं रणवीर बाहर से तड़क भड़क वाले हैं लेकिन अंदर से बहुत भावुक और केयरिंग हैं. वही रणवीर आलिया की फिल्म गंगूबाई का जिक्र करते हुए बोलते हैं मुश्किल घड़ी में भी आलिया ने शूटिंग किया और संजय लीला भंसाली के साथ काम करके अच्छा एक्सपीरियंस लिया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

रणवीर को गपशप करना पसंद है

शो के दौरान करण ने एक बैग से बिल्ली निकाल के रणवीर की एक आदत को उनके फैन्स के बीच रखा. जिसमें रणवीर बिल्ली के साथ गपशप करते हुए दिखाई दिए, वही करण ने इसको साबित करने के लिए दो मज़ेदार स्टोरी भी बताई जिसे पता चलता है रणवीर को बाते सुनना व करना दोनों ही पसंद है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×