हमसे जुड़ें
ADVERTISEMENTREMOVE AD

Koffee with Karan: विक्की कौशल का खुलासा, कैटरीना से शादी कर हो गए हैं 'सेटल्ड'

काफी विद करण सीजन 7 के नए एपिसोड में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मलहोत्रा नए गेस्ट हैं.

Published
Koffee with Karan: विक्की कौशल का खुलासा, कैटरीना से शादी कर हो गए हैं 'सेटल्ड'
i
Hindi Female
listen

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के नए एपिसोड में बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने शिरकत की. शो में दोनों स्टार्स ने अपने लव-लाइफ को लेकर कई खुलासे किए.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कैटरीना से शादी पर क्या बोले विक्की?

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने करण के शो में कैटरीना कैफ के साथ शादी और जीवन में आए बदलाव के बारे में बात की. एपिसोड में करण ने विक्की से पूछा कि कैटरीना कैफ से शादी करके कैसा लग रहा है.

इस सवाल के जवाब में विक्की ने कहा, "बहुत अच्छा लग रहा है. मैं वास्तव में सेटल्ड महसूस कर रहा हूं. यह एक बहुत ही सुंदर एहसास है. कैटरीना को अपना जीवन साथी के रूप में पाकर मैं वास्तव में भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. वह एक बहुत ही अच्छी और बुद्धिमान महिला हैं."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है. वह मेरे लिए एक शीशे की तरह हैं. वह उन बातों को बताती हैं, जिन्हें मुझे जानने और सुनने की जरूरत है. आपको जीवन में हमेशा एक ऐसे व्यक्ति की जरूरत होती है जो आपका मार्गदर्शन कर सके. मैं उन्हें अपने जीवन साथी के रूप में पाकर वास्तव में भाग्यशाली महसूस करता हूं."

करण जौहर ने 'उरी' स्टार से आगे पूछा कि क्या उन्होंने कभी सोचा था कि वह एक दिन कैटरीना से शादी करेंगे. इस सवाल के जवाब में विक्की ने कहा, "पिछले सीजन इस काउच पर मेरा जानने का तरीका था कि वे (कटरीना कैफ) जानती थी कि मैं कौन हूं. बाद में विक्की ने यह भी खुलासा किया कि काउच पर ये सब मालूम पड़ने के बाद वे और कटरीना पहली बार जोया अख्तर के घर पर मिले थे."

शादी पर बने मीम्स को विक्की ने किया एंजॉय

शादी के इवेंट को याद करते हुए विक्की ने बताया कैसे धूमधाम से हो रही उनकी ड्रीम वेंडिग के बीच, मीम्स और मजेदार ट्वीट शेयर किए गए थे, उनपर भी उनका पूरा ध्यान था. सुरक्षा के लिए इस्तेमाल किए जा रहे ड्रोन से लेकर विक्की कौशल के हेलिकॉप्टर में एंट्री तक वे सब नोटिस कर रहे थे.

विक्की शो में माना कि जब ये सभी रैंडम खबरें सुर्खियों में थीं, मैं पंडित जी के साथ कह रहा था, जल्दी निपटा देना प्लीज. एक घंटे से ज्यादा नहीं. विक्की ने कहा- शादी के दौरान हर दिन, ये मजेदार मीम्स, ट्वीट और मैसेज इंटरनेट पर शेयर किए जाते थे और हम सबसे अवेयर थे. हमारे दोस्त ये मीम्स बढ़कर सुनाते थे जिसे हमने भी एंजॉय किया.

2021 में हुई थी कैट-विक्की की शादी

पिछले साल दिसंबर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान में शादी रचाई थी. इस प्राइवेट शादी समारोह में परिवार और कुछ खास लोगों ने ही शिरकत की थी. विक्की और कैटरीना की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
और खबरें
×
×