2.0 रिव्यू: कहानी छोड़ें, रजनी-अक्षय के एक्शन का मजा लूटें
रजनीकांत की फिल्म 2.0 का क्विक रिव्यू
रजनीकांत की फिल्म 2.0 का क्विक रिव्यू(फिल्म का पोस्टर)

Review: 2.0 रिव्यू: कहानी छोड़ें, रजनी-अक्षय के एक्शन का मजा लूटें

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 आज रिलीज हो गई है. फिल्म समीक्षक स्तुति फिल्म 2.0 का फर्स्ट डे फर्स्ट शो का क्विक रिव्यू दे रहीं हैं. थियेटर में जब आप रजनीकांत की फिल्म उनके फैंस के साथ देखते हैं तो नजारा ही कुछ और होता है. क्योंकि जब भी थलाइवा स्क्रीन पर आते हैं, तो तालियों की गड़गड़ाहट, लोगों का एक्साइटमेंट, चीखना-चिल्लाना तो आम बात है.

अब बात करें फिल्म की तो ये तो आपको पता ही होगा की रजनीकांत- अक्षय कुमार की ये फिल्म भारत की सबसे मंहगी फिल्मों में शुमार है. काफी समय से इस फिल्म के वीएफएक्स की चर्चा हो रहीं थीं. भारी भरकम बजट वाली इस फिल्म की खासियत इसके ग्राफिक्स हैं और दुनिया भर के 3000 से ज्यादा टैक्निशयन ने काम किया है. फिल्म रिलीज होते ही साथ ये साबित हो गया है कि ये फिल्म अपने स्पेशल इफेक्ट देने में कामयाब हुई है. खास तौर पर फिल्म के आखिरी के तीस मिनट में दर्शकों को काफी मजा आएगा. चींटी ने 2010 में धमाकेदार एंट्री की थी, जिसे देखकर दर्शक फिल्म के दीवाने हो गए थे. लेकिन इस फिल्म एक चींटी नहीं बल्कि कई मल्टीपल चींटी देखने को मिलेंगे.

और अब अगर फिल्म के विलेन की बात करें को रजनीकांत के साथ अपनी पहली फिल्म कर रहे अक्षय कुमार इस फिल्म में खलनायक के किरदार में नजर आ रहे हैं. दर्जनों मेकअप की परत और पक्षियों के पंख के साथ अक्षय इस फिल्म में पक्षी राजन का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय से ज्यादा एक्शन और एक्टिंग की उम्मीद न करें क्योंकि उनके मेकअप ने ही पूरा कमाल स्क्रीन पर कर दिया है. लेकिन अगर आप फिल्म में प्लॉट तलाशने की कोशिश कर रहे हैं तो यकीनन आप निराश होने वाले हैं. क्योंकि फिल्म की स्टोरी लाइन बहुत कमजोर और आधी पकी हुई है. लेकिन अगर आप स्पेशल इफेक्ट के दीवाने हैं तो रजनीकांत की ये फिल्म आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी.

2.0 में फिर चला रजनीकांत का जादू, थिएटर में मचा है धमाल

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our मूवी रिव्यू section for more stories.

One in a Quintillion
सब्सक्राइब कीजिए
न्यूजलेटर
न्यूज और अन्य अपडेट्स

    वीडियो