मैगजीन फोटो शूट के साथ ग्लैमर वर्ल्ड में डेब्यू करेंगी SRK की बेटी
 सुहाना जल्द ही एक मैगजीन के फोटो शूट में नजर आएंगी
सुहाना जल्द ही एक मैगजीन के फोटो शूट में नजर आएंगी(Photo Courtesy: Instagram)

मैगजीन फोटो शूट के साथ ग्लैमर वर्ल्ड में डेब्यू करेंगी SRK की बेटी

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी ने इंडस्ट्री की तरफ अपने कदम बढ़ाने शुरू कर दिए हैं.

शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने भी बेटी सुहाना को लेकर एक खुलासा किया है. एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान गौरी ने बताया कि सुहाना जल्द ही एक मैगजीन के फोटो शूट में नजर आएंगी.

सुहाना जल्द ही एक मैगजीन के लिए शूट करेंगी. लेकिन अभी मैं उस मैगजीन का नाम नहीं बताना चाहूंगी. ये मेरे लिए इस साल की सबसे एक्साइटिंग बात है और मैं इस तरफ उम्मीद के साथ देख रही हूं.
गौरी खान

बता दें, शाहरुख अपनी बेटी को लेकर अक्सर कई बार बोलते नजर आए हैं कि उनकी बेटी को एक्टिंग से बहुत प्यार है. अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के दौरान उन्होंने सुहाना की एक्टिंग स्किल की तारीफ भी की थी.

सुहाना एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. मैं उसके अंदर छिपा एक कलाकर देख सकता हूं. वो स्टेज पर कमाल की एक्टिंग करती हैं. मैंने सुहाना के कई सारे परफॉर्मेंस देखे हैं. वो इंडस्ट्री में आना चाहती हैं. लेकिन मेरा कहना है कि पहले अपनी पढ़ाई पूरी करो. इसके बाद कुछ भी करो जो तुम्हें पसंद हो. यही एक चीज मैंने हमेशा अपने बच्चों से कही है. सुहाना को थिएटर पसंद है. उसने कई प्ले किए हैं. खास बात ये है कि वो मुझसे सीखना नहीं चाहती बल्कि खुद के स्किल को डेवलप कर एक्टर बनना चाहती है.
शाहरुख खान
सुहाना एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं
सुहाना एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं
(Photo Courtesy: Instagram)

सुहाना इस समय लंदन में अपनी पढ़ाई कर रही हैं. सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. सुहाना के फिल्म इंडस्ट्री में आने को लेकर काफी अफवाहें भी चर्चा में रहती हैं. पिछले साल वो करण जौहर के ऑफिस में दिखी थीं. वहां उनके साथ हेयर स्टाइलिस्ट और मेकअप मैन को भी स्पाॅट किया गया था. कयास लगाए जा रहे थे कि सुहाना करण जौहर के साथ काम करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें-

द नीलेश मिसरा शो: डियर शाहरुख खान जी, ये चिट्ठी आपके लिए है...

(क्विंट हिंदी के वॉट्सऐप चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए.)