ADVERTISEMENTREMOVE AD

#AskSRK: PM मोदी के अमेरिकी दौरे से जुड़े सवाल पर शाहरुख खान ने क्या जवाब दिया?

Ask SRK : इंडस्ट्री में 31 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए एक चिट-चैट सेशन रखा है.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बॉलीवुड के किंग खान (King Khan), शाहरुख खान ने हिंदी सिनेमा में 31 साल पूरे होने पर एक ट्विटर (Twitter) पर #AskSRK हैशटेग से चिट-चैट सेशन रखा. शाहरुख से इस दौरान फैंस ने कई मजेदार सवाल पूछे. जिनके शाहरुख ने काफी सर्कास्टिक तरीके से जवाब दिए. इन्हीं में से एक फैंस ने शाहरुख खान से पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे के बारे में पूछ लिया, तो शाहरुख ने मजेदार जवाब दिया. ऐसे में आइए जानते हैं कि शाहरुख ने क्या जवाब दिया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

PM मोदी के अमेरिकी दौरे पर फैन ने क्या पूछा? 

एक 'समीर वानखेड़ा का असली बाप' (Sameer Wankhede Ka Asli Baap) नाम के ट्विटर यूजर ने सवाल किया कि सर "अमेरिका में 'छैयां-छैयां' गाने के साथ मोदी जी का स्वागत किया गया....आप इस बारे में क्या कहना चाहेंगे?"

इसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने रिप्लाई किया कि...

"काश मैं इस पर नाचने के लिए वहां होता...लेकिन मुझे लगता है कि वे ट्रेन वहां नही लाने देते ??!!!"

दरअसल, अमेरिकी व्हाइट हाउस के बाहर प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में साउथ एशिया के एक ग्रुप ने परफॉर्म किया था. इस समूह ने जिस गाने पर अपनी परफॉर्मेंस दी, वो शाहरुख खान की फिल्म 'दिल से' का एक मशहूर गाना 'छैयां-छैयां' था.

छैयां-छैयां गाने में शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा ट्रेन के डिब्बे पर थिरकते नजर आए थे.

बता दें, PM मोदी 20 जून को अमेरिका दौरे पर गए थे और वहा उनका जोरदार स्वागत हुआ था. उन्होने वहां एलन मस्क और कई मशहूर हस्तियों से मुलाकात की थी.

21 जून को संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय पर पीएम मोदी ने योग दिवस कार्यक्रम का अध्यक्षता की थी. इसके बाद पीएम मोदी वाशिंगटन के लिए रवाना हुए, जहां उन्होंने अमेरिका की प्रथम महिला जिल बाइडन के साथ वर्जीनिया का दौरा किया.

इस साल सितंबर में परदे पर नजर आएंगे SRK

शाहरुख खान जल्द ही एटली की फिल्म 'जवान' में नजर आएंगे. जवान 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. इसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका निभाते नजर वाले हैं. इसके अलावा शाहरुख खान राजकुमार हीरानी के प्रोजेक्ट 'डंकी' पर भी काम कर रहे हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×