ADVERTISEMENTREMOVE AD

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इस तारीख करने वाले हैं शादी!

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, दोनों ने बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने बॉयफ्रेंड बॉलीवुड एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी करने वाली हैं. द क्विंट को सूत्रों ने बताया कि सोनाक्षी और जहीर की शादी इसी महीने 23 जून को होने वाली है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
रिपोर्ट्स के मुताबिक,एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल साउथ मुंबई में एक जगह पर शादी करेंगे. सोनाक्षी के पिता, दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने इस नए कपल को अपना आशीर्वाद दिया है.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, दोनों ने बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी. सोनाक्षी ने 2010 में फिल्म "दबंग" से डेब्यू किया था. इस फिल्म में सानाक्षी, सलमान के लीड भूमिका में थी. जबकि जहीर इकबाल की पहली फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई "नोटबुक" थी.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने फिल्म "डबल एक्सएल" में साथ में काम किया है. यह फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी.

हाल ही में जहीर इकबाल ने अपनी गर्ल फ्रैंड सोनाक्षी सिन्हा को बर्थडे विश करते हुए करते हुए सोनाक्षी के साथ कई तस्वीरें शेयर की. जहीर ने इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे सोन्ज."

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, आखिरी बार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाजार" में देखी गई थी. जहां सोनाक्षी ने रेहाना का किरदार निभाया है. यह वेबसीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. और यह 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन जल्द ही आ जाएगा.

वहीं यदि सोनाक्षी की फिल्में की बात करें तो वह इसी साल अप्रैल में रिलीज हुई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में देखी गई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भुमिका में हैं.

वहीं यदि जहीर इकबाल के फिल्मों की बात करें तो उन्होंने आखिरी बार फिल्म "रुस्लान" में काम किया था.  

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×