ADVERTISEMENTREMOVE AD

महिला का गाना गाते हुए वीडियो वायरल,सोनू सूद ने कहा- मां अब फिल्मों में गाएगी

बेटी के लिए मां ने गाया सुरीला गाना, जिसे सुन Sonu Sood ने दिया बड़ा ऑफर

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

मम्मी एक गाना सुना दो प्लीज...आप बहुत अच्छा गाती हो, बहुत दिन हो गए...आपकी आवाज सुने... बहुत अच्छी लगती है इसलिए सुनते हैं...सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बेटी अपनी मां को गाना सुनाने के लिए कुछ ऐसा ही अनुरोध करते हुए दिखाई दे रही है. हालांकि बेटी के काफी अनुरोध के बाद खाना बनाती मां गाना गाकर सुनाती है, लेकिन कहती है कि ये आखिरी बार है. वहीं इस मां की सुरीली आवाज को सुन एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इस मां के फैन हो गए हैं. इतना ही नहीं सोनू सूद ने अपने फिल्म में इस मां को गाना गाने के लिए ऑफर तक दे दिया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बता दें कि मनोज कुमार सिन्हा नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा कि, इससे सुरीला सम्भव है क्या, एक मां बेटी की इच्छा पर गा रही है. बता दें कि 2 मिनट 17 सेकेंड के इस वीडियो में एक बेटी खाना बनाती अपनी मां से गाना गाने का अनुरोध करती है. हालांकि उसपर मां कहती है कि तुमको बहुत गाना सुनना है और इसके बाद कहती है ये अंतिम बार है और फिर सुरीली आवाज में मेरे नैना सावन.... गीत गाना शुरू कर देती है. इस वीडियो में महिला की आवाज इतनी सुरीली है कि लोग इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है.

इस गाने को सुनने के बाद सोनू सूद भी खुद को रोक नहीं पाए. इस वीडियो को ट्विटर पर रीट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा-  नंबर भेजिए, मां फिल्म के लिए गाना गाएगी.

सोनू सूद के इस प्रतिक्रिया के बाद लोग एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वहीं खबर लिखे जाने तक 1.2 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि 5119 रीट्वीट, 54.6K लाइक्स मिल चुके हैं.

बता दें कि महबूबा (Mahbooba) फिल्म का ये गाना (मेरे नैना सावन भादों....) लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने गाया था और गीतकार आनंद बख्शी (Anand Bakshi) थे. जबकि साल 1976 में आई इस फिल्म में राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अभिनय किया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×