ADVERTISEMENTREMOVE AD

बोनी कपूर ने इस तरह श्रीदेवी को बनाया अपना, ये लव स्टोरी हटके है 

बोनी कपूर ने 70 के दशक में जब पहली बार श्रीदेवी को पर्दे पर देखा था, तभी से वो उनसे इश्क करने लगे थे.

Updated
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी के अचानक निधन से पूरा देश गम में डूब गया था. उनकी मौत से सबसे ज्यादा सदमा उनके पति बोनी कपूर को लगा था. बोनी कपूर श्रीदेवी को बेइंतहा प्यार करते थे. जिस प्यार को पाने के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी और दो बच्चों तक को छोड़ दिया था. बोनी कपूर ने 70 के दशक में जब पहली बार श्रीदेवी को पर्दे पर देखा था तभी से वो उनसे इश्क करने लगे थे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
बोनी कपूर खुद कई बार अपने इंटरव्यू में बता चुके हैं कि जब उन्होंने पहली बार श्रीदेवी को देखा तो उनको अपनी फिल्म में साइन करने के लिए चेन्नई चले गए. चेन्नई में बोनी कपूर की श्रीदेवी से मुलाकात तो नहीं हो पाई, लेकिन उनके दिलो-दिमाग में हमेशा ही श्रीदेवी छाई रहीं. 

🎂💗

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

सोलवां सावन थी पहली फिल्म

1979 में श्रीदेवी की पहली बॉलीवुड फिल्म सोलवां सावन रिलीज हुई, जिसके बाद बोनी कपूर श्रीदेवी से मिलने गए. पहली मुलाकात के बाद बोनी कपूर श्रीदेवी की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे और उनको अपनी फिल्म मिस्टर इंडिया के लिए साइन करना चाहते थे.

उस दौर में श्रीदेवी की मां ही उनके प्रोफेशनल मामलों को देखा करती थीं. जब बोनी ने श्रीदेवी को अपनी फिल्म में लेने की बात की तो उन्होंने 10 लाख फीस की डिमांड रखी, इस पर बोनी कपूर ने कहा कि मैं 10 लाख नहीं बल्कि 11 लाख दूंगा. इस बात से श्रीदेवी की मां भी काफी इंप्रेस हुई थीं.   

💗💗💗💗💗💗💗💗

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

फिल्म की शूटिंग के दौरान बोनी ने रखा श्रीदेवी का ख्याल

जब ‘मिस्टर इंडिया’ की शूटिंग शुरू हुई तो बोनी कपूर ने श्रीदेवी का खास ख्याल रखा. उनके लिए खास मेकअप रूम तैयार किया गया. यहां तक कि एक नहीं बल्कि 3 डिजाइनर रखे गए, श्रीदेवी को जिस डिजाइनर के कपड़े पसंद आते थे, उससे ही वो कपड़े बनवाती थीं. फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ बोनी कपूर श्रीदेवी के प्यार में डूबते जा रहे थे.

उस वक्त बोनी कपूर मोना कपूर के पति थे और दो बच्चों के पिता, लेकिन वो खुद को श्रीदेवी से प्यार करने से रोक नहीं पाए. बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना के सामने ये बात कबूल कर थी, कि वो श्रीदेवी से प्यार करते हैं.

हांलाकि श्रीदेवी को प्रपोज करने के लिए बोनी कपूर को सालों लग गए. 1994 में बोनी कपूर ने श्रीदेवी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा और 1996 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

ये भी पढ़ें-

यह भी पढ़ें: Birthday Special: श्रीदेवी के सफरनामे पर एक नजर, सिर्फ 3 मिनट में

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×