IT रेड पर तापसी ने तोड़ी चुप्पी, बताया- 3 दिन किस बात की हुई जांच

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की संपत्तियों पर मारे छापे में तीन दिन आयकर विभाग ने जांच की

Updated
इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का दावा- तापसी पन्नू के खिलाफ 5 करोड़ रुपये कैश लेने के सबूत
i

हाल में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की थी. अब पहली बार तापसी ने इन छापों पर चुटकी लेते हुए प्रतिक्रिया दी है. तापसी ने इशारों ही इशारों में अपने ऊपर लग रहे आरोपों से इंकार भी किया है.

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापों के बारे में बताते हुए कहा था कि उनके पास तापसी के पेरिस में मौजूद "बंगले" और "5 करोड़ रुपये" की रसीदों के बारे में जानकारी है.

तापसी ने व्यंग्य करते हुए लिखा, "तीन दिन चली गंभीर खोजबीन दरअसल तीन चीजों के बारे में थी; 1) मेरे उस 'कथित' बंगले की चाबी के लिए जो पेरिस में है. आखिर अब गर्मियों की छुट्टियां जो आने वाली हैं. 2) मैं आगे भी खुलकर बोलती रहूं, इसके लिए मेरे पास मौजूद 5 करोड़ रुपये की रसीदों की खोज के लिए. क्योंकि अतीत में मुझे बोलने के लिए पैसे चुकाए जाने से इंकार कर दिया गया था. 3) 2013 की उस रेड की याद को मेरे दिमाग में खोजने के लिए, जिसके बारे में हमारी वित्तमंत्री ने जिक्र किया था."

बता दें यहां तापसी का इशारा है कि उनके यहां 2013 में कोई रेड नहीं हुई थी. जबकि कल वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने एक कार्यक्रम के दौरान टिप्पणी करते हुए कहा था कि "संबंधित शख्स के खिलाफ 2013 में भी रेड हुई थी. तब किसी ने कुछ आवाज नहीं उठाई थी." हालांकि यहां वित्तमंत्री का इशारा अनुराग कश्यप की तरफ भी हो सकता है.

पढ़ें ये भी: किसान आंदोलन:100 दिन पूरे, आज KMP एक्सप्रेस वे को रोकेंगे किसान

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!